टेकmorus dryer: बारिश में कपड़े सुखाने की टेंशन होगी...

morus dryer: बारिश में कपड़े सुखाने की टेंशन होगी खत्म,इस इलेक्ट्रिक मशीन से सूखेंगे मिनटों में,कीमत भी है कम

-

होमटेकmorus dryer: बारिश में कपड़े सुखाने की टेंशन होगी खत्म,इस इलेक्ट्रिक मशीन से सूखेंगे मिनटों में,कीमत भी है कम

morus dryer: बारिश में कपड़े सुखाने की टेंशन होगी खत्म,इस इलेक्ट्रिक मशीन से सूखेंगे मिनटों में,कीमत भी है कम

Published Date :

Follow Us On :

morus dryer: बारिश का मौसम दस्तक दे चुका है जितना सुहावना ये सीजन होता है. उतनी ही इसमें दिक्कत भी होती है. जैसे इस सीजन में धूप नहीं निकलती है, जिसके कारण कपड़े नहीं सूख पाते हैं और हम परेशानी में आ जाते हैं. थोड़ी बहुत धूप निकलती भी है तो उसमें कपड़े ढंग से सूख नहीं पाते हैं. इसी समस्या को देखते हुए हम आपके लिए एक ऐसी इलेक्ट्रिक मशीन तलाश कर लाए हैं. जिसके सहारे आप मिनटों में ही कपड़ो को सुखा सकेंगे. इस पोर्टेबल ड्रायर को कहीं भी आप अपनी सहुलियत के हिसाब से रख सकते हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इसके बारे में.

Morus ड्रायर के फीचर्स

Morus ड्रायर में कपड़ो को सुखाने के लिए वैक्यूम और डिहाइड्रेशन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. दुनिया यह पहला ऐसा पोर्टेबल ड्रायर है जो काउंटरटॉप टम्बल ड्रायर होने की बात कहता है. इस सिर्फ 15 मिनट में ही कपड़े धूप के तरह ही सूख जाते हैं. सबसे अच्छी बात है इसमें बहुत कम बिजली की खपत होती है. जब हम वॉशिंग मशीन में कपड़े सुखाते हैं तो कपड़े कुछ हद तक गीले रह जाते हैं लेकिन इसमें ये समस्या देखने को नहीं मिलती है.

ये भी पढ़ें- oneplus nord buds 2r की हुई जबरदस्त एंट्री, IP55 रेटिंग और डॉल्बी एटमॉस की सुविधा से है लैस, जानें डिटेल

डिजाइन में है क्लासिक

Morus ड्रायर देखने में क्लासिक क्वालिटी का लगता है. ड्रायर को ओवल शेप आकार में पेश किया जाता है. इसका लाइटवेट होने के कारण इसे कहीं भी कैरी करना भी बहुत आसान है. ये ज्यादा स्पेस नहीं घेरता है. इसे रखने के लिए बहुत कम स्पेस की जरूरत होती है. इसको आप ब्लैक और व्हाइट कलर में खरीद सकते हैं.

कीमत और उपलब्धता

इसे आप कंपनी की आधिकारिक साइट से 299 डॉलर यानी 25 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. साइट से लेने पर आपको कई ऑफर्स का भी फायदा भी मिल जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you