टेक50% डिस्काउंट में मिल रहे हैं ये ब्रांड Mixer...

50% डिस्काउंट में मिल रहे हैं ये ब्रांड Mixer Grinder, यहां से उठाएं लाइव सेल का लुत्फ

-

होमटेक50% डिस्काउंट में मिल रहे हैं ये ब्रांड Mixer Grinder, यहां से उठाएं लाइव सेल का लुत्फ

50% डिस्काउंट में मिल रहे हैं ये ब्रांड Mixer Grinder, यहां से उठाएं लाइव सेल का लुत्फ

Published Date :

Follow Us On :

Mixer Grinder Discount: घर की जरूरत मिक्सर ग्राइंडर (Mixer Grinder) को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बिना देरी किए हुए 750 वाट वाले पावरफुल मोटर के साथ लैस मार्केट में मौजूद बेस्ट क्वालिटी वाले मिक्सर कोई तगड़े डिस्काउंट के साथ घर ला सकते हैं. इसकी मदद से आप चटनी फल, सब्जी का जूस आदि अलग तरह के मसालों को पीसने के इस्तेमाल में लें सकते हैं. आइए Amazon पर चल रहे Great India Festival Sale ऑफर को देखते है..

Longway Super DLx3 Jar

यह कंपनी का सबसे अधिक पसंद और बिक्री वाला प्रोडक्ट माना जाता है. जिसे कंपनी ने ब्लू और वाइट कलर ऑप्शन के साथ 80 से 90 डेसीबल आवाज के साथ 700 वाट की मोटर से लैस किया है. इस मिक्सर ग्राइंडर को आप 57% डिस्काउंट के साथ 1298 रुपए की कीमत में घर ले जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: कहीं हाथ से निकल न जाए ये मौका, यहां मिल रहे हैं सस्ती कीमत वाले ये बेस्ट Laptop, देखें

Cookwell Bullet Mixer

इस दमदार मिक्सर ग्राइंडर (Mixer Grinder) को कंपनी ने एक पावरफुल मोटर कंपैक्ट के साथ जोड़ा है. जिससे आप अपने सुविधा अनुसार अर्जेस्ट कर चला सकते हैं. इसमें कंपनी ने छोटे साइज से लेकर बड़े साइज के बॉक्स दिए रखे हैं जिसकी मदद से आप अपने फैमिली मेंबर के मुताबिक इस्तेमाल कर सकते हैं. इसकी कीमत 6000 रुपए है लेकिन 59% डिस्काउंट के साथ आप 2449 रुपए में खरीद सकते है.

Philips HL 7756/00

Philips HL 7756/00 मिक्सर ग्राइंडर स्टील से बनाया गया है. इसमें कंपनी ने 750 वाट का मोटर जोड़ा है जो डाल से लेकर चीनी पीसने में मदद करता है और आप इसे आसानी से 25 मिनट तक चला सकते हैं और यह ऑटो कट टेक्नोलॉजी से लैस है इसके अलावा कंपनी ने इसे 5 साल की वारंटी और 2 साल की प्रोडक्ट वारंटी के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. इसकी कीमत 3499 रुपए है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you