टेकMini LED Humidifier Cooling Fan: ताबडतोड़ कूलिंग के साथ...

Mini LED Humidifier Cooling Fan: ताबडतोड़ कूलिंग के साथ लाइट का भी मजा देता ये फैन, तुरंत जानें खासियत

-

होमटेकMini LED Humidifier Cooling Fan: ताबडतोड़ कूलिंग के साथ लाइट का भी मजा देता ये फैन, तुरंत जानें खासियत

Mini LED Humidifier Cooling Fan: ताबडतोड़ कूलिंग के साथ लाइट का भी मजा देता ये फैन, तुरंत जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Mini LED Humidifier Cooling Fan: गर्मी के सीजन में हर किसी को पंखे की जरूरत तो होती ही है. बिना कूलर पंखे के गर्मी को काटना बहुत मुश्किल काम है. बहुत से ऐसे लोग होते हैं जो रेंज में पंखे खरीदना चाहते हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो पंखा तो खरीदना चाहते हैं लेकिन उनकी चाहते कुछ अलग होती हैं. जैसे कुछ लोग ऐसे पंखे की तलाश में रहते हैं. जो कूलिंग के साथ ही लाइट का भी मज़ा दे, अगर आप इन्हीं लोगों में से एक हैं तो हम आपको एक ऐसे ही फैन के बारे में बताने वाले हैं. जिसमें कि इन बिल्ट एलईडी लाइट प्रदान की जाती है तो चलिए फिर देर न करते हुए जान लेते हैं इस Mini LED Humidifier Cooling Fan के बारे में डिटेल में.

ये है एलईडी पंखे खासियतें

Mini LED Humidifier Cooling Fan
image indiamart

जिस एलईडी फैन के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं उसका नाम Mini Humidifier Misting Fan है. जो एक दो नहीं बल्कि 7 एलईडी लाइट्स के साथ पेश किया जाता है. इस पंखे में 5 वोल्ट्स का डीसी आउटपुट मिलता है. तीन स्पीड फैन के साथ आने वाला ये ह्यूमिडिफायर फैन कोर्डेड मोटर के साथ मिलता है. इसे रिमोट कंट्रोल के जरिए भी ऑपरेट किया जा सकता है. इस पंखे की कूलिंग देने की क्षमता लगभग 12 घंटे तक की है. हालांकि ये स्पीड पर भी निर्भर करता है कि आप इस फैन को किस स्पीड पर चला रहे हैं. इसको चलाने के लिए एक टाइप सी पोर्ट प्रदान किया गया है.

ये हैं अन्य क्वालिटी

Mini LED Humidifier Cooling Fan
image indiamart

इस पंखे को कंपनी 7 कलर वेरिएंट में ऑफर करती है. इसमें एलईडी लाइट्स मिलती हैं. जिन्हें अपने हिसाब से कम या अधिक किया जा सकता है. इसमें मात्र 600 मिली का पानी के लिए टैंक दिया गया है. साथ ही इसमें एयर एडजस्टेबल का फीचर भी मिल जाता है. इसको खासतौर से ऑफिस के लिए डिजाइन किया गया है. इतना ही इसे टेबल फैन के तौर पर भी आप इस्तेमाल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-  Cooler: कूलर में ये काम करते ही ठंडक में एसी भी हो जाएगा फेल, कमरा हो जाएगा एकदम चील्ड, जानें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

Mini LED Humidifier Cooling Fan
image indiamart

इसकी कीमत और उपलब्धता की बात करें तो इसे इंडिया मार्ट से खरीदकर आप अपना सकते हैं. इसके अलावा कई विकल्प भी आपको इंडिया मार्ट पर देखने को मिल जाएंगे.खरीददारी करते वक्त उन पर भी विचार कर सकते हैं. इसकी कीमत की बात करें तो ये 5,000 की रेंज से लेकर काफी आगे तक जाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you