टेकiQOO Z7 Pro 5G: तहलका मचाने आ रहा है...

iQOO Z7 Pro 5G: तहलका मचाने आ रहा है आईकू का यह चकाचक डिजाइन वाला Smartphone, कम कीमत में फीचर्स मिलेंगे बेजोड़,

-

होमटेकiQOO Z7 Pro 5G: तहलका मचाने आ रहा है आईकू का यह चकाचक डिजाइन वाला Smartphone, कम कीमत में फीचर्स मिलेंगे बेजोड़,

iQOO Z7 Pro 5G: तहलका मचाने आ रहा है आईकू का यह चकाचक डिजाइन वाला Smartphone, कम कीमत में फीचर्स मिलेंगे बेजोड़,

Published Date :

Follow Us On :

iQOO Z7 Pro 5G: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईकू मिड रेंज के स्मार्टफोन पेश करने के मामले में अपनी एक अलग तरह की यूएसपी क्रिएट कर चुकी है. इस ब्रांड से यूजर्स कम कीमत में सारे बुनियादी फीचर्स से लैस स्मार्टफोन की उम्मीद में रहते हैं और हर बार कंपनी यूजर्स की उम्मीदों को सर आंखों पर रखकर सस्ते फोन भी लॉन्च करती है. इन दिनों iQOO Z7 Pro 5G स्मार्टफोन पर तेजी से काम किया जा रहा है. आगामी कुछ हफ्तों में ये भारत में दस्तक दे सकता है. लॉन्च से पहले इस हैंडसेट के बारे में कुछ अपडेट सामने निकल कर आए हैं जिनके बारे में हम आर्टिकल में बात कर रहे हैं.

iQOO Z7 Pro 5G के लीक स्पेसिफिकेशन

लीक्स में कहा जा रहा है कि इस में फोन टास्किंग के लिए शक्तिशाली MediaTek Dimensity 7200 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा. यह प्रोसेसर 4 4nm तकनीक पर काम करता है (जो चिपसेट जितनी कम 4nm तकनीक पर काम करेगा वह उतना ही शक्तिशाली होगा) इस प्रोसेसर को 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है. iQOO इंडिया के सीईओ निपुण मार्या के मुताबिक इसमें कनेक्टिविटी के लिहाज सारे पोर्ट दिए जाएंगे. बता दें इस अपकमिंग फोन का AnTuTu बेंचमार्क टेस्ट पर 700,000 अंक का आंकड़ा पार करने की बात कही गई है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 के लिए ऐसे बुक करें सस्ती कीमत में टिकट, मिलेगा हजारों का कैशबैक,करें जल्दी और पढ़ें डिटेल

iQOO Z7 Pro 5G कैमरा सेटअप

इस आगामी स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा दिया जाएगा, साथ ही 2 मेगापिक्सल का एक अन्य सेंसर लगा होगा और सेल्फी लवर्स के लिए 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा. इसकी बैटरी के बारे में कोई अपडेट नहीं आया है लेकिन संभावित तौर पर पावर के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 एमएएच की बैटरी सुनिश्चित की जा सकती है. इसके अलावा अफवाहों में दावा किया जा रहा है कि इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा.

iQOO Z7 Pro 5G लॉन्च और कीमत

iQOO इंडिया के सीईओ निपुण मार्या ने बताया इस फोन को इसी महीने की 31 तारीख को पेश किया जाएगा. वहीं ये एक मिड रेंज फोन होगा. इसकी सटीक कीमत बताना तो मुश्किल है लेकिन इसे 25 से 30 हजार की रेंज में उपलब्ध करवाया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you