टेकHonor Magic V2 की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इस...

Honor Magic V2 की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इस दिन मारेगा धमाकेदार एंट्री, जानें फीचर्स और कीमत की डिटेल

-

होमटेकHonor Magic V2 की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इस दिन मारेगा धमाकेदार एंट्री, जानें फीचर्स और कीमत की डिटेल

Honor Magic V2 की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इस दिन मारेगा धमाकेदार एंट्री, जानें फीचर्स और कीमत की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Honor Magic V2: Honor ने आधिकारिक तौर पर पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए अगली पीढ़ी के फोल्डेबल स्मार्टफोन Magic V2 की लॉन्च तारीख की जानकारी दी है. बीते काफी समय से इसके बारे में तमाम तरह की खबरें चल रही थीं. इसकी पहली झलक MWC इवेंट के दौरान देखने को मिली थी. नीचे हम आपको इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में बता रहे हैं.

इस दिन दस्तक देगा Honor Magic V2

कंपनी की तरफ से कहा गया इसे 12 जुलाई को चीनी मार्केट में लॉन्च किया जाएगा, याद हो MWC इवेंट के दौरान Honor के सीईओ झाओ मिंग ने कहा था कि ये फोल्डेबल फोन एक स्मूथ डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा. जो बैजल लैस होगा. इसमें एआई सपोर्ट भी दिया जाएगा. साथ ही कई तरह के अत्याधुनिक फीचर्स दिए जाएंगे. इसके बारे में ज्यादा जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है.

स्पेसिफिकेशन

MIIT सर्टिफिकेशन साइटिंग के आधार पर इसमें परफॉरमेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसे VER-AN00 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है. इसके प्रो वेरिएंट में कंपनी शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट ऑफर कर सकती है. लीक रिपोर्ट्स में कहा गया है कि डिवाइस कस्टम 2K LTPO फोल्डेबल स्क्रीन के साथ आएगा.

ये भी पढ़ें : Blackview Active 8 Pro: सिंगल चार्ज में 60 दिन तक चलेगा ये टैबलेट, पत्थर से तोड़ने पर भी नहीं बिगड़ेगा कुछ, कीमत बस इतनी

कीमत और भारत में लॉन्च

कंपनी की तरफ से कीमतों के बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि यह फ्लैगशिप सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है. जबकि भारतीय मार्केट में लॉन्च को लेकर भी कंपनी की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you