टेककम दाम वाले Realme C51 की पहली सेल हुई...

कम दाम वाले Realme C51 की पहली सेल हुई शुरू,50MP कैमरे के साथ मिलेंगी ये जबरदस्त खासियत

-

होमटेककम दाम वाले Realme C51 की पहली सेल हुई शुरू,50MP कैमरे के साथ मिलेंगी ये जबरदस्त खासियत

कम दाम वाले Realme C51 की पहली सेल हुई शुरू,50MP कैमरे के साथ मिलेंगी ये जबरदस्त खासियत

Published Date :

Follow Us On :

हाल ही देश में Realme ने बेहद कम में शानदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन Realme C51 को पेश किया था.कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 50 मेगापिक्सल कैमरा एल,5000 mah बैटरी और दमदार चार्जर के साथ पेश किया है. आज कंपनी ने इसकी पहली सेल को भी शुरू कर दिया है. अगर इस फोन को आप खरीदते हैं तो आपको ऑफर का लाभ भी मिल जाएगा आइए. आपको इस स्मार्टफोन की खासियत और कीमत के बारे में बताते हैं.

Realme C51
Realme C51

स्पेसिफिकेशन

Realme C51 4G स्मार्टफोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का HD एलसीडी डिस्प्ले दी गई है. स्क्रीन 500 नीट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आती है.स्मार्टफोन में Unisoc T612 प्रोसेसर दिया गया है.

ये भी पढ़े:Smartphone में अब चुटकियों में होगी टाइपिंग,यह तरीका अपनाकर बार बार अंगुलियों पीटने से पा सकते हैं छुट्टी

रैम

इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है.डिवाइस अनलॉकिंग के लिए साइड फिंगरप्रिंट सेंसर और 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसी अन्य सुविधाएं भी डिवाइस पर मौजूद हैं.C51 4G आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13-आधारित Realme UI पर काम करता है.

कैमरा और बैटरी

स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है. इसमें 8MP और 5MP के सेकेंडरी कैमरों के साथ 50MP का मैन कैमरा है, जो बढ़िया फोटोग्राफी करता है. स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी से लैस है. जो 33W superVook फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है जो कि बेहद कम समय इसे फुल चार्ज कर देता है.

कीमत

Realme C51 की कीमत की बात करें इसके बेस वेरिएंट की कीमत 84999 रूपये है. चुनिंदा बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके ₹500 तक की ग्राहक का सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you