टेकFathers Day Gift: फादर्स डे पर पापा को दें...

Fathers Day Gift: फादर्स डे पर पापा को दें ये 5G टैबलेट,फीचर्स देखकर खुशी से उठेंगे झूम,देखें डिटेल

-

होमटेकFathers Day Gift: फादर्स डे पर पापा को दें ये 5G टैबलेट,फीचर्स देखकर खुशी से उठेंगे झूम,देखें डिटेल

Fathers Day Gift: फादर्स डे पर पापा को दें ये 5G टैबलेट,फीचर्स देखकर खुशी से उठेंगे झूम,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Fathers Day Gift: फादर्स डे आने वाला है ऐसे में आप अगर अपने पापा को कोई अच्छा ऐसा गिफ्ट देना चाहते हैं जिसे देखकर आपके पापा खुश हो जाएं और आपको ढेरों आशीर्वाद दें तो आप 5G तकनीक से लैस हाल ही में लॉन्च हुए Lenovo Tab P11 5G को गिफ्ट कर सकते हैं. कम्पनी ने शानदार फीचर्स के साथ टैबलेट में 7700 mAH की धांसू बैटरी दी है. कंपनी का दावे के अनुसार 12 घंटे तक नॉन-स्टॉप वीडियो स्ट्रीमिंग पर बिना रुके चल सकता है.आइए इसकी स्पेसिफिकेशन,फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में आपको बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Lenovo Tab P11 5G में में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750जी 5G चिपसेट इंटीग्रेटेड Adreno 619 जीपीयू का सपोर्ट दिया गया है.लैपटॉप में एंड्रॉयड टैबलेट में कंपनी ने 11 इंच की 2K (2000×1200 पिक्सल) रिजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले पेश की गई है. इस टैबलेट में IPS डिस्प्ले दी गई है जो डॉल्बी विजन कंटेंट 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है.

ये भी पढ़ें : Smartphone under 15k: 15 हजार की कीमत में आते हैं ये बेहतरीन स्मार्टफोन, बैटरी और कैमरा के मामले में है जबरदस्त

Fathers Day Gift
google

सॉफ्टवेयर

Lenovo Tab P11 5G में टैब में एंड्रॉयड 11 सॉफ्टवेयर दिया गया है.कंपनी ने अपने इस टैबलेट में JBL के स्पीकर्स दिए हैं. ये टैबलेट डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट करता है. टैब के बैक पैनल पर 13 मेगापिक्सल और फ्रंट मे 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है.

कीमत

Lenovo Tablet के 6+128 जीबी स्टोरेज की कीमत छूट के बाद 35,999 है. एचडीएफसी बैंक से टैब खरीदने पर 1250 रूपए तक की अतिरिक्त छूट मिल सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Hardik Pandya को लेकर नेहरा ने कही बड़ी बात, कप्तानी को लेकर कर दी भविष्यवाणी

Hardik Pandya: एकदिवसीय विश्वकप के खिताबी मुकाबले में हार...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you