टेकअब खत्म हुआ गैस भराने का झंझट आज ही...

अब खत्म हुआ गैस भराने का झंझट आज ही घर लाएं सस्ता Electric Water Heater, देखें डिटेल

-

होमटेकअब खत्म हुआ गैस भराने का झंझट आज ही घर लाएं सस्ता Electric Water Heater, देखें डिटेल

अब खत्म हुआ गैस भराने का झंझट आज ही घर लाएं सस्ता Electric Water Heater, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Electric Water Heater: ठंड का मौसम शुरू हो गया है. ऐसे में लोग सुबह-सुबह ऑफिस, स्कूल या घर का काम करने के लिए गर्म पानी इस्तेमाल करते हैं और उस पानी को गर्म करने के लिए लोग वाटर हीटर का इस्तेमाल करते हैं. हालांकि, मार्केट में पहले गैस वाले हीटर को काफी इस्तेमाल किया गया. लेकिन अब कंपनियां इसे इलेक्ट्रिक वर्जन के साथ मार्केट में लॉन्च कर रहे हैं.

Electric Water Heater

जिसकी वजह से लोगों को अब गैस के झंझट से छुटकारा मिल रहा है. अगर आप इलेक्ट्रिक वाटर हीटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो नीचे दिए गए कुछ बेस्ट ऑप्शन आपके लिए परफेक्ट हो सकते हैं..

Havells Electric Water Heater 25 Liter

हैवेल्स का यह वॉटर हिटर 25 लीटर कैपेसिटी के साथ आता है. जिसे कंपनी ने कई कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. इसकी कीमत भी आपके बजट के अनुसार तय की गई है. वहीं बेहतर और जल्द पानी गर्म करने के लिए मल्टी फंक्शन वॉल्व दबाव के साथ आता है. जिसकी कीमत 15,999 रुपए है.

ये भी पढ़ें: मात्र ₹89 की मंथली EMI पर खरीदें 360 डिग्री वाले CCTV Camera, देखें कहां चल रहा तगड़ा ऑफर

Bajaj Electric Water Heater

बजाज कंपनी ने भी इस इलेक्ट्रिक वॉटर हिटर को 25 लीटर कैपेसिटी के साथ लॉन्च किया है. वहीं खासकर इसे कंपनी ने चाइल्ड सेफ्टी लॉक फीचर्स से लैस किया है. जो कॉपर का मैटीरियल और टाइटेनियम टेक्नोलॉजी के साथ आता है. इसे आप 11,149 रुपए में खरीद सकते है.

AO Smith Electric Water Heater

Ao Smith Electric Water Heater 25 लीटर टैंक कैपेसिटी के साथ आता है. जिसकी वजन क्षमता भी केवल 13 किलो की है. इसे ब्लू डायमंड ग्लास लिंड टैंक के साथ जोड़ा है जो पानी में किसी तरह का कोई जंगरोधक समस्या नहीं पनफने देता है. इसकी कीमत 15,799 रुपए है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you