टेकiPhone 15 को घर घर पहुंचा रही है ये...

iPhone 15 को घर घर पहुंचा रही है ये डिलीवरी कम्पनी,मिल रहा है शानदार ऑफर,पढ़ें डिटेल 

-

होमटेकiPhone 15 को घर घर पहुंचा रही है ये डिलीवरी कम्पनी,मिल रहा है शानदार ऑफर,पढ़ें डिटेल 

iPhone 15 को घर घर पहुंचा रही है ये डिलीवरी कम्पनी,मिल रहा है शानदार ऑफर,पढ़ें डिटेल 

Published Date :

Follow Us On :

देश में iPhone 15 की बिक्री शुरू हो चुकी है जिसके बाद एप्पल के मुंबई और दिल्ली के स्टोर पर भारी भीड़ देखने को मिल रही है.आईफोन 15 के दीवाने लोग काफी दूर से आकर कई घंटे लाइन में खड़े रहकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे है. अगर आप भी आईफोन 15 खरीदना चाहते हैं लेकिन लाइन में लगना नहीं चाहते तो हम आपको एक ऐसा तरीका बताने वाले हैं जिसका उपयोग करके आप अपने घर पर आसानी से आईफोन 15 पा सकते हैं.

Iphone 15
Iphone 15

इन शहर में होगी आईफोन 15 की होम डिलीवरी

जी हां आप Blinkit एप के माध्यम से आईफोन 15 की डिलीवरी आसानी से ले सकते हैं. जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Blinkit ने एप्पल के प्रोडक्ट बेचने वाली कंपनी यूनिकॉर्न के साथ समझौता किया है. इस समझौते को करने के बाद कंपनी दिल्ली, एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरु और पुणे में आईफोन को खरीदने वाले लोगों को उनके घर पर आईफोन 15 की डिलीवरी कर सकेगी. आईफोन खरीदने के लिए ग्राहकों क ब्लिंकिट एप को डाउनलोड करना होगा और उसके बाद आपके घर पर आर्डर करने के बाद आईफोन 15 पहुंच जाएगा.

ये भी पढ़े: किस कंपनी ने कब भारत में सबसे पहले मोबाइल किया था पेश,जानें रोचक तथ्य

ऑफर

ब्लिंकिट से खरीदारी करने पर आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस पर एचडीएफसी कार्ड से पेमेंट नो कॉस्ट एमी पर खरीदने पर ₹5000 तक का कैशबैक मिल जाएगा. एप पर ग्राहक अपनी मर्जी के कलर्स का भी चयन कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you