टेकCELLOCOR ने अपने धांसू सस्ते ईयरबड्स किए लॉन्च,एक बार...

CELLOCOR ने अपने धांसू सस्ते ईयरबड्स किए लॉन्च,एक बार चार्ज में इतने दिन देंगे दम

-

होमटेकCELLOCOR ने अपने धांसू सस्ते ईयरबड्स किए लॉन्च,एक बार चार्ज में इतने दिन देंगे दम

CELLOCOR ने अपने धांसू सस्ते ईयरबड्स किए लॉन्च,एक बार चार्ज में इतने दिन देंगे दम

Published Date :

Follow Us On :

BEST EARBUDS: अगर आपको भी गाने सुनने का शौक है तो और किसी अच्छे ईयरफोन की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके तलाश को पूरी कर देगी। बाजारों में कई तरह के ईयरफोन और ईयरबड्स मौजूद है लेकिन एक प्रीमियम साउंड क्वालिटी और परफेक्ट कनेक्टिविटी वाला ईयबड्स का चुनाव कर पाना बहुत मुश्किल काम होता है। इन दोनों फीचर के साथ ही प्राइस ब्रैकेट भी एक बहुत बड़ा फैक्टर है जिसका हमें ध्यान रखना पड़ता है। अगर आप एक अच्छी क्वालिटी वाला ईयरबड्स की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको एक खास डिवाइस के बारे में बताने जा रहा है।

गैजेट्स मेकिंग कंपनी सल्लेकोर ने हाल ही में अपना एक नया ब्लूटूथ ईयरबड्स CELLOCOR BROPODS CB11 EARBUDS लांच किया है। अगर आप कम दाम में एक अच्छा फीचर रिच ब्लूटूथ ईयरबड्स लेना चाहते हैं तो यह एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। आइए आपको इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

फास्ट कनेक्टिविटी से लैस है ब्रोपॉड्स

म्यूजिक सुनने वालों को यह CELLOCOR BROPODS CB11 खूब भाने वाला है। इसके साथ ही किसी भी ईयरबड्स के लिए उसकी कनेक्टिविटी फंक्शन का अच्छा होना बहुत ही जरूरी है नहीं तो पूरा एक्सपीरियंस खराब हो सकता है। CELLOCOR BROPODS CB11 शानदार फास्ट कनेक्टिविटी के साथ आता है।

ये भी पढ़ें: 36 हजार की छूट पर मिल रहा iPhone 14 Plus, यहां चल रहा ये तगड़ा ऑफर

CELLOCOR BROPODS CB11 न केवल शानदार डिजाइन के साथ आते हैं बल्कि इसमें शानदार ऑडियो क्वालिटी भी मिलती है जो म्यूजिक लवर्स को आकर्षक अनुभव देता है। कंपनी ने इसमें इंस्टेंट वेक एंड पेयर टेक्नोलॉजी से तैयार किया है। आप बिना किसी परेशानी के इन्हें ज्यादा देर तक यूज कर सकते हैं।

शानदार है साउंड क्वालिटी

CELLOCOR BROPODS CB11 में आपको एक बार फुल चार्ज करने पर 45 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलता है जिससे आप बिना किसी टेंशन के लंबे समय तक म्यूजिक प्ले कर सकते हैं। अगर स्टैंडबाय टाइम की बात करें तो इसमें आपको 120 घंटे का स्टैंडबाय टाइम मिल जाता है। कंपनी ने इन्हें तीन कलर वेरिएंट स्टाइलिश सफेद, ब्लू और ग्रे कलर में लॉन्च किया है। इन्हें खरीदने के लिए आपको केवल 1,299 रुपये खर्च करने होंगे।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you