टेकघर पर ग्रैंड पार्टी के लिए तुरंत खरीद लीजिए...

घर पर ग्रैंड पार्टी के लिए तुरंत खरीद लीजिए ये धांसू BT Speaker, बेस के साथ मिलती है जबरदस्त ऑडियो क्वालिटी

-

होमटेकघर पर ग्रैंड पार्टी के लिए तुरंत खरीद लीजिए ये धांसू BT Speaker, बेस के साथ मिलती है जबरदस्त ऑडियो क्वालिटी

घर पर ग्रैंड पार्टी के लिए तुरंत खरीद लीजिए ये धांसू BT Speaker, बेस के साथ मिलती है जबरदस्त ऑडियो क्वालिटी

Published Date :

Follow Us On :

BT Speaker: आमतौर जब हमें पार्टी करनी होती है तो क्लब या बार हमारे जेहन में सबसे पहले आते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं. जिनके बजट में क्लब या बार जाना नहीं होता है या फिर जब हमें आउटडोर पार्टी करनी होती है तो हमें एक ऐसे ब्लूटूथ स्पीकर की जरूरत होती है. जो कम कीमत में दमदार बेस और ऑडियो क्वालिटी के साथ पेश किया जाता है. इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे कॉम्पैक्ट फुल स्पीकर्स के बारे में बताने वाले हैं. जो बहुत कम कीमत पर सारे बुनियादी फीचर्स अपने साथ लेकर आते हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इनके बारे में.

Tribit Xsound Bluetooth Speaker

BT Speaker
BT Speaker

इस ब्लूटूथ स्पीकर को यूजर्स के द्वारा कमाल की रेटिंग दी गई है. इसमें हाई क्वालिटी साउंड की सुविधा दी गई है. आउटडोर पार्टी के लिहाज से इसमें इन-बिल्ट बैटरी दी गई है. इसे एक बार चार्ज करके कई घंटे तक धूआंधार म्यूजिक का आनंद लिया जा सकता है. इसमें एक्सबैस तकनीक का यूज किया गया है. इसको लेकर आप पूल में नहा भी सकते हैं. इसे वॉटर और पानी से सुरक्षित रखने के लिए आईपीएक्स7 की रेटिंग दी गई है. इसको 2,799 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Tribit MaxSound Plus 24w Speaker

BT Speaker
BT Speaker

इस ब्लूटूथ स्पीकर को एक बार चार्ज करने के बाद करीब 20 घंटों तक धूआंधार इस्तेमाल किया जा सकता है. ये आसानी से मोबाइल, लैपटॉप के साथ कनेक्ट हो जाता है. इसे आप कहीं भी कैरी कर सकते हैं. इसमें भी दमदार ऑडियो क्वालिटी और कमाल का बैस दिया गया है. इसकी कीमत 4,699 रुपये है हालांकि ऑफर्स में इसे कम कीमत पर लिया जा सकता है.

Tribit StormBox Bluetooth Wireless Speakers

इसे सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ तैयार किया गया है. वायरलेस स्पीकर में कमाल का बेस और कई म्यूजिक मोड्स प्रदान किए गए हैं. आप अपने हिसाब से ऑडियो को किसी भी मोड पर सेट कर सकते हैं. इसको पानी से सुरक्षित रखने के लिए रेटिंग दी गई है. ये करीब आधे घंटे तक पानी में रह सकता है. इसमें प्रीमियम एक्स बास तकनीक की सुविधा दी गई है. इसकी कीमत ऐमेजॉन पर 5,229 रुपये है.

ये भी पढ़ें: कम कीमत में एसी का मज़ा पूरा कर देंगे ये Portable Air Coolers, बिजली बिल आएगा आधा, पढ़ें डिटेल

Tribit StormBox Blast Bluetooth Party Speakers

BT Speaker
BT Speaker

इसमें कस्टम आईक्यू स्पीकर, 150 फिट तक की कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है. इसके पोर्टेबल हैंडी डिजाइन की वजह से इसे कहीं भी लाना ले जाना बहुत आसान है. इसमें बड़ी बैटरी प्रदान की गई है. एक बार की चार्जिंग में ये करीब 30 घंटे तक का बैक-अप देने में सक्षम है. इसकी कीमत फिलहाल ऐमेज़ॉन पर 16,999 रुपये है. आउटडोर पार्टी के लिए यह एकदम बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है. इसमें दमदार ऑडियो क्वालिटी और कमाल का बेस दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you