टेकBest Earbuds for fathers: कम कीमत में आने वाले...

Best Earbuds for fathers: कम कीमत में आने वाले ये ईयरबड्स आपके लिए पिताजी के लिए होंगे शानदार तोहफा, देखें लिस्ट

-

होमटेकBest Earbuds for fathers: कम कीमत में आने वाले ये ईयरबड्स आपके लिए पिताजी के लिए होंगे शानदार तोहफा, देखें लिस्ट

Best Earbuds for fathers: कम कीमत में आने वाले ये ईयरबड्स आपके लिए पिताजी के लिए होंगे शानदार तोहफा, देखें लिस्ट

Published Date :

Follow Us On :

Best Earbuds for fathers: 19 जून का दिन हमारे लिए खास होता है क्युंकि इस दिन होता है फादर्स डे. इस मौके पर हर बच्चे की दिली इच्छा होती है कि वह अपने पिता को कोई खास तोहफा दे या फिर कोई ऐसा काम करें जो पिताजी के लिए यादगार बन जाए तो हम आपके लिए इसी दिन को खास बनाने के लिए कुछ बेस्ट ईयरबड्स लेकर आएं हैं. जिन्हें आप आने वाले फादर्स डे के मौके पर अपने पिताजी को गिफ्ट कर सकते हैं तो चलिए फिर लिस्ट में आने वाले सभी ईयरबड्स के नाम नोट कर लीजिये और बाद में खरीदकर कर दीजियेगा गिफ्ट.

Redmi 3 pro Earbuds For Fathers

इन ईयरबड्स को खरीदकर आप अपने पिताजी गिफ्ट कर सकते हैं. इस फादर्स को अगर आप इन्हें गिफ्ट करते हैं तो ये फादर्स डे आपके लिए और आपके पिता जी के लिए बेहद खास साबित होगा. इनमें डुअल डायनामिक ड्राइवर्स दिए जाते हैं. जो बेहतर ऑडियो क्वालिटी के लिए एकदम परफेक्ट है. कंपनी का दावा है कि इनका केस सिंगल चार्जिंग में करीब 30 घंटे तक चल जाता है वहीं ईयरबड्स भी 3 से 4 घंट चल सकते हैं. इनको आप ई-कॉमर्स शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. इनकी कीमत फिलहाल अमेजन पर 1,599 रुपये है जिस पर ऑफर्स वगैरह लगाकर ये और भी कम हो जाएगी.

OnePlus Buds Z भी हैं बढ़िया तोहफा

ये ईयरबड्स 20 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ आते हैं. 10 मिनट की चार्जिंग में ये तीन घंटे तक म्यूजिक प्लेटाइम दे सकते हैं.इनमें Water and sweat resistance रेटिंग भी दी गई है. ये बैस बूस्ट के साथ आते हैं साथ ही फास्ट कनेक्टिविटी भी इनमें मिल जाती है. इनको आप कंपनी की आधिकारिक साइट से ले सकते हैं. जहां पर इनकी कीमत 3,190 रुपये रखी गई है. इसके अलावा ये अमेजन भी मिल सकते हैं लेकिन खबर के लिखे जाने तक इनका स्टॉक खत्म दिखाया गया है.

ये भी पढ़ेंं- Google Update: खुशखबरी! गूगल के इस अपडेट के बाद मिनटों में कर सकेंगे ये बहुत जरुरी काम, तामझाम से मिलेगी मुक्ति

Realme Buds Air 2

रियलमी के भी ईयरबड्स गिफ्ट करने का ऑप्शन आपके पास मौजूद है. इन्हें कंपनी की साइट से खरीदकर आप पिता जी के लिए दिन को खास बना सकते हैं. अगर आप इन्हें गिफ्ट करेंगे तो आपके पापा ट्रेंडी फील करने लग जाएंगे. इनमें 25 घंटे का प्लेबैक टाइम मिल जाता है. बाहरी आवाज को रोकने के लिए Active Noise Cancellation(ANC)
तकनीक भी दी गई है. इसके अलावा ये 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में करीब 120 मिनट बोले तो दो घंटे तक चल सकते हैं. इनको ट्रांसपेरेंसी मोड़ में भी यूज किया जा सकता है. 10mm Hi-Fi Bass Boost Drivers के साथ आने वाले इन ईयरबड्स को आप कंपनी की साइट के अलावा फ्लिपकार्ट से भी ले सकते हो. इनकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 3,299 रुपये रखी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you