टेकAutomatic Solar Light: रोशनी में 20 बल्ब भी फेल हैं...

Automatic Solar Light: रोशनी में 20 बल्ब भी फेल हैं इस एलईडी लाइट के सामने, जलते ही कर देती हैं टनाटन उजाला

-

होमटेकAutomatic Solar Light: रोशनी में 20 बल्ब भी फेल हैं इस एलईडी लाइट के सामने, जलते ही कर देती हैं टनाटन उजाला

Automatic Solar Light: रोशनी में 20 बल्ब भी फेल हैं इस एलईडी लाइट के सामने, जलते ही कर देती हैं टनाटन उजाला

Published Date :

Follow Us On :

Automatic Solar Light: रोशनी हमारे जीवन यापन के लिए जरूरी हथियार बन चुकी है. बिना बिजली के समय बिताना आज के दौर में काफी मुश्किल हैं. कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके इलाके में अक्सर बिजली जाती रहती है या फिर उन्हें किसी ऐसी सोलर लाइट की जरूरत है जो इमरजेंसी लाइट के तौर पर काम करती हो तो हम आपके लिए एक Automatic Solar Light लेकर आए हैं. जो किसी भी परिस्थिति में आपको चकाचक रोशनी देने का काम करती है. जिसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं. वह लाइट ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन स्टोर्स पर भी मिल जाती है.

किसानों के लिए वरदान है ये Automatic Solar Light

Automatic Solar Light
Automatic Solar Light

जिस ऑटोमेटिक सोलर लाइट के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं. ये किसानों के लिए काम का वरदान साबित हो सकती है. किसानों को रात-बिरात में खेतों पर फसल की रखवाली करने जाना पड़ता है. ऐसे में उनके पास लाइट होना बेहद जरूरी होता है. इस लाइट को खरीदकर किसान लंबे समय तक टॉर्च खरीदने के झंझट से मुक्ति पा सकते हैं. इस लाइट की खास बात है कि इसमें बैटरी डालकर यूज किया जा सकता है. ज्यादा तामझाम जोड़ने की जरूरत नहीं होती है.

ये है डिवाइस का नाम

जिस ऑटोमेटिक सोलर लाइट के बारे में हम आपको बता रहे हैं. उसका नाम ShopComfort Rechargeable Mini Keychain LED Flashlight Portable Pocket Torch है. ये लाइट बढ़िया फ्लैश देती है. इसका इस्तेमाल आउटडोर के लिए आसानी से किया जा सकता है. ये लाइट एक बार की सिंगल चार्जिंग में कई घंटे का बैटरी बैक-अप देने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें- Inverter Bulb: बिना बिजली के घर को रोशनी से चमाचम रखता है ये बल्ब, फीचर्स जान कीमत लगने लगेगी कम

कीमत और उपलब्धता

इस ऑटोमेटिक सोलर लाइट को ई-कॉमर्स साइट ऐमेजॉन से लिया जा सकता है. इस लाइट में 4,00 ल्यूमिनिश लाइट मिल जाती है रोशनी के मामले में तो आपको निराश नहीं करती है. इसकी कीमत की बात करें तो इसे 1,799 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है बता दें इसमें 10 लाइटिंग मोड भी दिए जाते हैं. इसमें पावर के लिए 300 MAh की बैटरी दी जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you