टेकApple Watch Series 8 पर मिल रहा है 20...

Apple Watch Series 8 पर मिल रहा है 20 हजार रुपए का बंपर डिस्काउंट,फीचर्स जानकर तुरंत करेंगे ऑर्डर

-

होमटेकApple Watch Series 8 पर मिल रहा है 20 हजार रुपए का बंपर डिस्काउंट,फीचर्स जानकर तुरंत करेंगे ऑर्डर

Apple Watch Series 8 पर मिल रहा है 20 हजार रुपए का बंपर डिस्काउंट,फीचर्स जानकर तुरंत करेंगे ऑर्डर

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप नई Apple Watch Series 8 लेने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट कम है तो टेंशन की कोई बात नहीं, क्योंकि फिलहाल Watch Series 8 पर 12 प्रतिशत की भारी छूट मिल रही है जिसका लाभ आप ले सकते हैं. बता दें कि Watch Series 8 को कंपनी ने पिछले साल ही लॉन्च किया था.अब होली के त्यौहार पर कंपनी इस स्मार्टवॉच पर भारी डिस्काउंट दे रही है. आइए आपको इस स्मार्टवॉच की सारी डिटेल आपको बताते हैं.

Apple Watch Series 8 फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Apple Watch Series 8 स्मार्टवॉच में 1.9 इंच की LTPO OLED रेटिना डिस्प्ले दी गई है जो Ion X ग्लास के साथ आती है. जिससे इसके डिस्प्ले पर स्क्रैच लगने के चांस बहुत कम है. सेफ्टी के लिए Apple की इस स्मार्टवॉच में क्रैश डिटेक्शन, फॉल डिटेक्शन और एमरजेंसी अलर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Apple Watch Series 8
Apple Watch Series 8

Apple Watch Series 8 वाटरप्रुफ, डस्टप्रूफ और क्रेक प्रूफ जैसी तकनीक के साथ आती है. इसमें 2 टेंपरेचर सेंसर भी दिए गए है जो आपको शरीर के टेंपरेचर की जानकारी देते रहते हैं. Apple की इस स्मार्टवॉच में पीरियड साइकल ट्रेकिंग फीचर भी मिलता है जो बॉडी की कंडीशन के हिसाब से नोटिफिकेशन भेजता रहता है.

Apple Watch Series 8 कीमत और ऑफर

कीमत की बात करें तो Apple Watch Series 8 की कीमत 45,900 रुपए है. लेकिन फिलहाल Unicorn Apple Fest सेल में इस स्मार्टवॉच पर 12 प्रतिशत की सीधी छूट मिल रही है.साथ अगर आप HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 3,000 रुपए तक छूट भी मिलेगी. इस स्मार्टवॉच पर 13,392 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है और ये वॉच तीन कलर ऑप्शन मिडनाइट, स्टार नाइट और सिल्वर में उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें : 16 फरवरी को iQOO अपना ये जबरदस्त फोन करने जा रही है लॉन्च, 64 MP कैमरा के साथ मिलेंगे शानदार फीचर

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you