टेकGoogle Event में पिक्सल सीरीज के साथ हो सकती...

Google Event में पिक्सल सीरीज के साथ हो सकती है Andriod 14 की लॉन्चिंग,मिलेंगे ये नये अपडेट्स

-

होमटेकGoogle Event में पिक्सल सीरीज के साथ हो सकती है Andriod 14 की लॉन्चिंग,मिलेंगे ये नये अपडेट्स

Google Event में पिक्सल सीरीज के साथ हो सकती है Andriod 14 की लॉन्चिंग,मिलेंगे ये नये अपडेट्स

Published Date :

Follow Us On :

Google Event: एंड्रायड यूजर्स को जल्द ही स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 14 OS देखने को मिल सकता है. आपको बता दें कि एंड्रायड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम कई सारे अपडेट्स के साथ आ सकता है. पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि गूगल एंड्रॉइड 14 का स्टेबल वर्जन 5 सितंबर को लॉन्च करेगी लेकिन हाल में आई एक नई रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी 4 अक्टूबर को एंड्रायड 14 को अन्य 2 गैज़ेट के साथ लॉन्च कर सकती है. आपको बता दें कि 4 अक्टूबर को कंपनी का न्यूयॉर्क शहर में एक इवेंट आयोजित है. इस आयोजन में गूगल अपनी अपकमिंग पिक्सल सीरीज लॉन्च करेगा. इस दिन स्मार्टफोन Pixel 8 और 8 Pro को लॉन्च किया जा सकता है.

Google Pixel 8 Series
Google Pixel 8

Android 14 के साथ पिक्सल 8 और 8 प्रो की लॉन्चिंग

अनुमान है कि कंपनी एंड्रॉइड 14 को गूगल पिक्सल 8 और 8 प्रो साथ ही इवेंट के दिन लॉन्च करेगी. आपको बता दें कि पिछले दिनों कंपनी ने पिक्सल 8 प्रो का 360 डिग्री व्यू इंटनरेट पर शेयर किया था. एक्सपर्ट्स के मुताबिक, कंपनी पिक्सल 8 प्रो में 6.7 इंच की QHD+ 120Hz LTPO OLED डिस्प्ले दे रही है। वहीं, फोटोग्राफी के लिए से ट्रिपल कैमरा सेटअप जिसमें  50MP प्राइमरी OIS कैमरा, 64MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 49MP का एक टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 11MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

12 जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज में हो सकती है लांचिंग

स्मार्टफोन में Google Tensor G3 SoC और 27W चार्जिंग का चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है और इसके साथ 4,950mAh की बैटरी मिल सकती है. स्मार्टफोन को कंपनी 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Cloves Benefits:अनेक बीमारियों का 100% समाधान है लौंग, जानें 7 जबरदस्त फ़ायदे

Cloves Benefits: लौंग को न सिर्फ अलग-अलग तरीकों से...

Ber Benefits:औषधीय गुणों से भरपूर है बेर, जानें इसके 5 अद्भुत फायदे

Ber Benefits: सर्दियों के मौसम सबसे बेहतरीन मौसमी फल...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you