टेकAmazon की इस सेल में खरीदे ₹100 में आने...

Amazon की इस सेल में खरीदे ₹100 में आने वाली ये 5 जरूरी चीजें, हैं आपके बड़े काम की…

Amazon Sale Discount: अमेजॉन पर चल रहे ग्रेट इंडिया फेस्टिवल डे सेल में आप 100 रुपए की कीमत में यह जरूरी चीज खरीद सकते हैं जो आपके बड़े काम की है.

-

होमटेकAmazon की इस सेल में खरीदे ₹100 में आने वाली ये 5 जरूरी चीजें, हैं आपके बड़े काम की...

Amazon की इस सेल में खरीदे ₹100 में आने वाली ये 5 जरूरी चीजें, हैं आपके बड़े काम की…

Published Date :

Follow Us On :

Amazon Sale Discount: 8 अक्टूबर 2023 से शुरू हुआ अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिवल डेज (Amazon Great India Festival Days) से 15 अक्टूबर 2023 तक चलेगा. इस अमेज़न सेल में बंपर ऑफर पर स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप और अलग-अलग समान मिल रहे हैं. लेकिन अगर आपसे कहे कि आप 100 रुपए खर्च कर 5 ऐसी जरूरी चीज खरीद लें जो आपके बड़े काम की है. अब आप सच में पड़ गए होंगे कि आखिर कौन सी ऐसी चीज है. जो 100 रुपए की कीमत में आ रही है और बड़े काम की है तो आईए देखते हैं…

Amazon Great Indian Festival
Amazon Sale Discount

दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग करना लोगों को बेहद पसंद है. लेकिन इस फेस्टिवल सीजन में न केवल त्योहारों के लिए बल्कि शॉपिंग करने वालों के लिए बड़ा उपहार है. जैसा कि पिछले 8 तारीख से शुरू हुए अलग-अलग ई-कॉमर्स कंपनियां अपने ग्राहकों को जबरदस्त डिस्काउंट के साथ अपने प्रोडक्ट को ऑफर कर रही हैं. इसी तरह अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर भी ग्राहकों को 80% डिस्काउंट तक मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: ₹4,449 में मिल रहा Nokia 2660 फ्लिप 4G फोन, देखें कहां चल रहा ऑफर

100 रुपए में आने वाले चीज

• डीप क्लीनर:- अमेजॉन पर मिल रहे वाशिंग मशीन दीप क्लीनर का 10 Pcs पैक आपको केवल 99 रुपए में मिल रहा है. अगर आप अपने घरों में वाशिंग मशीन का इस्तेमाल करते हैं तो आपको जरूर खरीद लेना चाहिए.

• Raxon बोतल:- कंपनी इस बोतल को 82% डिस्काउंट के साथ ग्राहकों को ऑफर कर रही है. इसकी कीमत 299 रुपए है लेकिन आप इसे 53 रुपए की कीमत है खरीद सकते हैं.

• Cockatoo Shaker Bottle:- इस बोतल की कीमत मार्केट में 449 है. लेकिन अमेजॉन पर चल रहे हैं. आप पर में आप इसे 90 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं.

• डोर मैट:- मेंटेन करने के लिए दरवाजे के सामने एंटी स्लिप डोर मैट की जरूरत होती है. जिसकी कीमत 599 रुपए है. लेकिन आप इसे केवल और केवल 99 रुपए में खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you