टेकAmazon prime day sale: सोनी का ये बड़े स्क्रीन...

Amazon prime day sale: सोनी का ये बड़े स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी मिल रहा है 40 हजार रुपये की छूट के साथ, जानें क्या है ऑफर

-

होमटेकAmazon prime day sale: सोनी का ये बड़े स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी मिल रहा है 40 हजार रुपये की छूट के साथ, जानें क्या है ऑफर

Amazon prime day sale: सोनी का ये बड़े स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी मिल रहा है 40 हजार रुपये की छूट के साथ, जानें क्या है ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Amazon prime day sale में तमाम इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स पर धमाकेदार छूट दी जा रही है. इस सेल से खरीददारी करने पर आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं. सेल के दौरान 60 प्रतिशत तक के डिस्काउंट मिल रहे हैं. हम आपके लिए कुछ स्मार्ट टीवी लेकर आए हैं जिन्हें इनकी असल कीमत से काफी कम दाम में खरीदा जा सकता है तो चलिए जान लेते हैं इसमें मिलने वाले प्रोडक्ट्स के बारे में.

Samsung Frame Series 4K Smart QLED TV

Amazon prime day sale
Samsung Smart TV

सैमसंग की तरफ से ऑफर किया जाने वाला ये स्मार्ट टीवी 55 इंच के साइज के साथ आता है. इसकी कीमत वैसे तो 86,990 रुपये है लेकिन आपको छूट के बाद सिर्फ 80,240 रुपये ही चुकाने पड़ेगे. इसमें बैंक की तरफ से दिए जा रहे ऑफर्स भी शामिल हैं. इस स्मार्ट टीवी पर 3,360 रुपये का एक्सचेंज का ऑफर किया जा रहा है. इसमें आपको HDR 10+ का भी सपोर्ट के साथ कई तरह के एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं.

LG 4K Ultra HD Smart LED TV

इसमें बढ़िया ऑडियो क्वालिटी के लिए 20W का स्टीरियो स्पीकर दिया गया है. इसमें गूगल और अमेजन अलेक्सा की सुविधा भी मिल जाती है. इसकी कीमत तो 84,990 रुपये है लेकिन बैंक ऑफर्स लगाकर और अन्य मिलने वाली छूट के साथ इसकी कीमत सिर्फ 48,990 रुपये रह जाती है. इसमें 55 इंच की 60 हर्टज वाली डिस्प्ले मिलती है.

ये भी पढे़ं- Ban on iphone: इस देश ने लगाया आईफोन पर बैन,लग रहे थे जासूसी के आरोप,पढ़ें पूरी खबर

Sony Bravia 4K Ultra HD Smart LED TV

सोनी की तरफ से पेश की जाने वाली ये स्मार्ट टीवी भी आपको भारी छूट के साथ मिल जाएगी. इस पर ICICI या SBI क्रेडिट कार्ड से से भुगतान करने पर 2,000 रुपये की इंस्टेंट छूट मिलती है. साथ ही इसकी कीमत 99,990 रुपये दिखाई गई है लेकिन बिक्री के लिए ये 55,990 रुपये में मिल जाएगी. इसमें 20 वॉट के स्पीकर दिए गए हैं. साथ में डॉल्बी एटमॉस की सुविधा भी मिलती है.

Redmi 55-inch Smart LED TV X55

इस सेल के दौरान इसकी कीमत बिक्री के लिए 32,999 रुपये लिस्ट की गई है जबकि इसकी असल कीमत 54,999 रुपये है. इसमें 4K HDR के अलावा डॉल्बी विजन और एचडीआर10 प्लस की सुविधा भी दी गई है. इस 55 इंच के स्मार्ट टीवी में आपको उन्नत किस्म के ऑडियो के लिए डॉल्बी एटमॉस भी दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you