टेकमहज ₹290 की नो कॉस्ट EMI पर मिल रहे...

महज ₹290 की नो कॉस्ट EMI पर मिल रहे ये 2 बर्नर वाले गैस स्टोव, साथ में 2 साल की वारंटी भी

-

होमटेकमहज ₹290 की नो कॉस्ट EMI पर मिल रहे ये 2 बर्नर वाले गैस स्टोव, साथ में 2 साल की वारंटी भी

महज ₹290 की नो कॉस्ट EMI पर मिल रहे ये 2 बर्नर वाले गैस स्टोव, साथ में 2 साल की वारंटी भी

Published Date :

Follow Us On :

2 Burner Gas Stove Discount: अगर आप अपने किचन के लिए डबल बर्नर गैस स्टोव खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अमेजॉन पर चल रहे इस धांसू ऑफर का लाभ उठाते हुए यहां से आप प्रेस्टीज जैसे ब्रांड के गैस स्टोव को आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. इसके साथ-साथ अगर आपके पास बजट इतना नहीं है तब पर भी आप मंथली किस ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं आईए देखते हैं ऑफर….

Prestige IRIS Toughened Glass-Top 2 Burner Gas Stove

Prestige का IRIS Toughened Glass-Top 2 Burner Gas Stove मार्केट में 5,850 रुपए की कीमत में आता है. लेकिन amazon पर चल रहे ऑफर में आप इसे 49% डिस्काउंट के साथ केवल 2,995 रुपए में खरीद सकते हैं. वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप केवल 145 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं. कंपनी ने इसे काफी शानदार लुक के साथ एंटी स्किड फिट पाउडर कोटेड रस्ट रेजिस्टेंस बॉडी से लैस किया है.

Kutchina – Pluto 2B Glass Top 2 Burner Gas Stove

Kutchina का ये Pluto 2B Glass Top 2 Burner Gas Stove को कंपनी ने प्रीमियम क्वालिटी और पैन स्टोव के साथ लैस किया है. यह काफी मजबूती के साथ पाउडर कोटेड रेस्ट रेजिस्टेंट बॉडी और ड्युरेबिलिटी कम मेंटेनेंस के साथ आता है. इसकी कीमत 4,990 रुपए की कीमत में आता है. लेकिन amazon पर चल रहे ऑफर में आप इसे 39% डिस्काउंट के साथ केवल 2,999 रुपए में खरीद सकते हैं. वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप केवल 290 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: गजब की डील! मात्र ₹9,899 में मिल रहा Samsung का धांसू कैमरा वाला फोन, फटाफट देखें ऑफर

Vidiem 2 Burner Frameless Gas Stove

Vidiem की ये 2 Burner Frameless Gas Stove मार्केट में 10,980 रुपए की कीमत में आता है. लेकिन amazon पर चल रहे ऑफर में आप इसे 45% डिस्काउंट के साथ केवल 5,990 रुपए में खरीद सकते हैं. वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप केवल 290 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं. खास बात ये है कि, इसमें आपको 2 बर्नर फ्रेमलेस फीचर्स दिया है.

नोट:- इस खबर के बारे दी गई कीमत और ऑफर की जानकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. इसीलिए Bloggistan इस कीमत को लेकर कोई दावा नहीं करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you