खेलWorld Cup 2023 SA vs NED: बड़ी जीत के...

World Cup 2023 SA vs NED: बड़ी जीत के बाद क्या बोले नीदरलैंड के कप्तान, भावुक होकर कही बड़ी बात

नीदरलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को 38 रनो से मात दी. इस जीत के बाद नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने कहा इस लेख में पढ़े.

-

होमखेलWorld Cup 2023 SA vs NED: बड़ी जीत के बाद क्या बोले नीदरलैंड के कप्तान, भावुक होकर कही बड़ी बात

World Cup 2023 SA vs NED: बड़ी जीत के बाद क्या बोले नीदरलैंड के कप्तान, भावुक होकर कही बड़ी बात

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 SA vs NED: विश्वकप में आज बड़ा उलटफेर देखने को मिला. नीदरलैंड की टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 38 रनो से मात दे दी. यह मात दक्षिण अफ्रीका के लिए काफी बड़ी मानी जा रही है. वहीं इस जीत के साथ नीदरलैंड ने इस विश्वकप अपने जीत का खाता खोला. नीदरलैंड की टीम ने दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज़ों की कमर तोड़ डाली और टीम को 207 रनो पर ऑल आउट कर दिया. वहीं इस बड़ी जीत के बाद नीदरलैंड के कप्तान एडवर्ड्स काफी ज्यादा खुश दिखे.

एडवर्ड्स ने क्या कहा

एडवर्ड्स इस बड़ी जीत को लेकर भावुक दिखे. एडवर्ड्स ने बात करते हुए कहा “पिछले कुछ मैचों में हमारे मध्यक्रम के कई बल्लेबाज खेल खत्म होने से पहले ही आउट हो रहे थे, इसलिए मैं इसे गहराई तक ले जाना चाहता था और आशा करता हूं कि मेरे आसपास के कुछ लोग इसमें योगदान देंगे और हम काफी भाग्यशाली रहे. अंत में उस अंक को प्राप्त करने के लिए. उसके (रोएलोफ वैन डेर मेरवे) के साथ बल्लेबाजी करना मजेदार है, वह कड़ी मेहनत करता है और कुछ अजीब क्षेत्रों में हिट करता है जिसे दूसरे छोर से देखना मजेदार है.”

ये भी पढ़ें:World Cup 2023: दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी के नाम शामिल हुआ सबसे तेज़ विकेट का रिकॉर्ड, बेहद कम मुकाबलों में किया कारनामा

जीत को बताया बड़ा

वहीं उन्होंने आगे कहा “मैंने अभी- अभी उसे (आर्यन दत्त) स्ट्राइक पर रखा है और वह चुनौतियों को पार कर रहें हैं. उसके पास प्रतिभा है और यह सब आज रात देखने को मिला. टीम पर गर्व है. हम उस टूर्नामेंट में आए थे जहां हम सेमीफाइनल में मौका चाहते थे और यदि आप ऐसा करना चाहते हैं तो आपको टीमों को हराना होगा और दक्षिण अफ्रीका जिस तरह से खेल रहा है वह पसंदीदा टीमों में से एक है, इसलिए यह हमारे लिए बड़ी जीत है.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you