खेलWorld Cup 2023 RSA vs ENG: हार के बाद...

World Cup 2023 RSA vs ENG: हार के बाद बटलर का फूटा गुस्सा, टीम के बारे में कह डाली बड़ी बात

दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच आज विश्वकप का मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में इंग्लैंड की शर्मनाक हार हुई. हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर काफी नाराज़ दिखें.

-

होमखेलWorld Cup 2023 RSA vs ENG: हार के बाद बटलर का फूटा गुस्सा, टीम के बारे में कह डाली बड़ी बात

World Cup 2023 RSA vs ENG: हार के बाद बटलर का फूटा गुस्सा, टीम के बारे में कह डाली बड़ी बात

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 RSA vs ENG: मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में आज दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए बेहद खास था. दक्षिण अफ्रीका ने इस मुकाबले को 229 रनो से जीत लिया. 300 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम इस मुकाबले में बेहद नाकाम साबित हुई. इंग्लैंड के बल्लेबाज़ इस मुकाबले में ताश के पत्तों की तरह बिखरते नजर आएं.

बटलर ने क्या कहा

World Cup 2023 RSA vs ENG
Jos Butler

इस हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर काफी दुखी नजर आए. बटलर ने बात करते हुए कहा ” यह एक अविश्वसनीय रूप से निराशाजनक हार थी. हम यहां अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलने आए हैं. पहली पारी में बहुत सी चीजें योजना के मुताबिक नहीं रहीं. रीस को चोट लगी. लड़कों ने कड़ा संघर्ष किया.”

ये भी पढ़ें:World Cup 2023: वसीम अकरम ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लगाई फटकार, कहा “बड़े से मुंह से…..”

दक्षिण अफ्रीका के स्कोर पर क्या बोले बटलर

वहीं पहली दक्षिण अफ्रीका के स्कोर को लेकर बटलर ने कहा “हम 340-350 तक ही सीमित रह सकते थे, अच्छा लक्ष्य हासिल कर सकते थे. यह मुकाबला गर्मी के तहत अविश्वसनीय रूप से कठिन. अगर हमें अच्छी शुरुआत मिलती तो लक्ष्य का पीछा करना अच्छा हो सकता था. आर्द्रता चुनौतियों में से एक थी, यह मुकाबला कठिन था. हमें बहुत अच्छी शुरुआत करने की जरूरत थी” वहीं आगे के मुकाबलों को लेकर बटलर ने कहा “इस हार के बाद हमारे लिए गलती की कोई गुंजाइश नहीं बचती. हमें यहां से हर मैच जीतने की जरूरत है”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you