खेलWorld Cup 2023 IND vs SL: डीआरएस पर रोहित...

World Cup 2023 IND vs SL: डीआरएस पर रोहित ने कही बड़ी बात, गेंदबाजों की करी तारीफ

-

होमखेलWorld Cup 2023 IND vs SL: डीआरएस पर रोहित ने कही बड़ी बात, गेंदबाजों की करी तारीफ

World Cup 2023 IND vs SL: डीआरएस पर रोहित ने कही बड़ी बात, गेंदबाजों की करी तारीफ

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच आज विश्वकप का मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 302 रनो के बड़े मार्जिन से अपने नाम किया. वहीं इस जीत के साथ ही भारतीय टीम विश्वकप के सेमीफाइनल में पहुंच गई. भारतीय टीम के बल्लेबाज़ों और गेंदबाजों दोनो ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया. वहीं भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस मुकाबले के बाद काफी खुश नज़र आए.

जीत को लेकर रोहित ने क्या कहा

रोहित ने सेमीफाइनल में पहुंचने को लेकर कहा “यह जानकर बहुत खुशी हुई कि अब हम आधिकारिक तौर पर क्वालीफाई कर चुके हैं. जब हमने चेन्नई में शुरुआत की तो टीम की ओर से अच्छा प्रयास किया गया. हमारा लक्ष्य था, पहले क्वालिफाई करना और फिर जाहिर तौर पर सेमीफाइनल और फाइनल में पहुंचना. जिस तरह से हमने इन 7 खेलों को देखा, वह काफी क्लिनिकल था. हर किसी ने प्रयास किया और बहुत से लोगों ने अपना हाथ आगे बढ़ाया है. बोर्ड पर रन लगाना एक अच्छी चुनौती थी और जब आप इतने सारे रन बनाना चाहते हैं तो आपके पास इसी तरह का टेम्पलेट होना चाहिए. किसी भी पिच पर 350 एक बहुत अच्छा स्कोर है और हमें उस स्कोर तक ले जाने के लिए बल्लेबाजी इकाई को बहुत सारा श्रेय जाता है और गेंदबाजों ने स्पष्ट रूप से काम किया है.”

ये भी पढे़ :World Cup 2023 AFG vs NED: अफ़ग़ानिस्तान से भिड़ेगी नीदरलैंड की टीम, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

डीआरएस को लेकर रोहित क्या बोले

वहीं डीआरएस निर्णय को लेकर रोहित ने कहा “मैंने यह निर्णय गेंदबाज और कीपर पर छोड़ दिया है और मुझे उन व्यक्तियों को ढूंढना होगा जिन पर मैं भरोसा कर सकता हूं और मुझे पता है कि यह दूसरे तरीके से भी जा सकता है. आज हमें एक सही और एक गलत डिसीजन मिला.” वहीं दक्षिण अफ्रीका से मुकाबले को लेकर राहुल ने कहा “वे अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं और हम भी यह वहां के लोगों के लिए एक शानदार मुकाबला होगा और कोलकाता के लोग उस खेल का आनंद लेंगे.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you