ऑटोलाखों दिलों के धड़कन सुपरस्टार Rajinikanth है महंगे गाड़ियों...

लाखों दिलों के धड़कन सुपरस्टार Rajinikanth है महंगे गाड़ियों के शौकीन, कलेक्शन देख रह जायेंगे दंग

-

होमऑटोलाखों दिलों के धड़कन सुपरस्टार Rajinikanth है महंगे गाड़ियों के शौकीन, कलेक्शन देख रह जायेंगे दंग

लाखों दिलों के धड़कन सुपरस्टार Rajinikanth है महंगे गाड़ियों के शौकीन, कलेक्शन देख रह जायेंगे दंग

Published Date :

Follow Us On :

Rajinikanth Car Collection : लाखों दिलों की धड़कन कहे जाने वाले रजनीकांत आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से बच्चे, बूढ़े सबका दिल जीत लिया है. ये बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक अपना जलवा बिखेर चुके हैं या ये कहें की आज भी इनका जलवा कायम है. हाल ही में आई फिल्म ‘जेलर’ में इंजन अपनी अहम भूमिका निभाई है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

Rajinikanth Car Collection
Rajinikanth Car Collection

लेकिन क्या आपको मालूम है कि फिल्मों में आम इंसान जैसे दिखने वाले रजनीकांत असल जिंदगी में भी काफी रॉयल है? शायद आपको मालूम नहीं हो लेकिन इन्हें गाड़ियों का काफी शौक है, जिस वजह से इनके पास काफी महंगे और लग्जरी कारों का कलेक्शन भी है. ऐसे में चलिए जानते हैं इनके महंगे लाइफस्टाइल के बारे में…

Rajinikanth Car Collection

आपकी जानकारी के लिए बता दें, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के पास एक से बढ़कर एक महंगे कारों का कलेक्शन है. जिसमें BMW X5, Toyota Innova Crysta, Lexus LX470, Premier Padmini, Toyota Fortuner, BMW 7-Series, Hindustan Motors Ambassador, Rolls Royce Ghost, Mercedes-Benz G63 AMG, Porsche Cayman S, Honda Civic, Mitsubishi Pajero, Lamborghini Urus and Bentley Continental GT जैसे गाड़ियों का नाम शामिल है. इनके सबसे महंगी कार Rolls Royce Phantom की कीमत करीब 16 करोड़ रुपए है.

ये भी पढ़ें : Manual Vs Automatic में कौन सी कार खरीदना होगा फायदेमंद? जानें यहां

रजनीकांत की संपत्ति

भारतीय सुपरस्‍टार रजनीकांत का नाम बड़े हस्तियों में शुमार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनकी कुल संपत्ति 52 मिलियन डॉलर यानी करीब 430 करोड़ रुपये आंकी गई है. यह एक फिल्म के लिए 50 करोड़ चार्ज करने हैं लेकिन कहा जाता है कि अगर कोई फिल्‍म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाता है तो वो अपनी कमाई लौटा देते हैं. वहीं, सबसे खास बात यह है कि ये ब्रांड का एड भी नही करते हैं .

महल से कम नहीं है रजनीकांत का घर

चेन्नई के पोएस गार्डन में इनका एक आलीशान घर है, जिसे उन्होंने खुद वर्ष 2002 में बनवाया था. इस घर की कीमत करीब 35 करोड़ रुपये बताए जा रहे हैं. इसके अलावा इसके पास ऐसे कई घर और घर भी मौजूद है. इसके अलावा इन्होंने राघवेंद्र मंडपम नामक एक विवाह हॉल भी बनवाया है जिसमें275 मेहमान के रहने और 1000 से ज्यादा मेहमानों के बैठने की क्षमता है. इसकी भी कीमत 20 करोड़ रुपये है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you