खेलWorld Cup 2023: सेमीफाइनल में पहुंचे का Babar Azam...

World Cup 2023: सेमीफाइनल में पहुंचे का Babar Azam को मिल गया फॉर्मूला, बताया पूरा समीकरण

-

होमखेलWorld Cup 2023: सेमीफाइनल में पहुंचे का Babar Azam को मिल गया फॉर्मूला, बताया पूरा समीकरण

World Cup 2023: सेमीफाइनल में पहुंचे का Babar Azam को मिल गया फॉर्मूला, बताया पूरा समीकरण

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023: पाकिस्तान का विश्वकप के सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना अब लगभग टूटता हुआ दिख रहा है. कल न्यूज़ीलैंड के जीत के बाद पाकिस्तान के लिए रह और भी मुश्किल हो गई है. लेकिन पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने अभी तक सेमीफाइनल के लिए आस नही तोड़ी है. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने मैच से पहले पत्रकारों से बात करते हुए कई बड़ी बातें कही. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने कहा के उनके पास नेट रनरेट से निपटने के लिए बेहतरीन उपाय है.

बाबर ने जीत को लेकर क्या कहा

World Cup 2023, Babar Azam

कोलकाता में मैच से पहले पत्रकारों से बात करते हुए बाबर आज़म ने कहा “हमारे पास नेट रन-रेट के लिए एक योजना है और हम उस पर अमल करने की कोशिश करेंगे. हमने योजना बना ली है कि पहले 10 ओवर कैसे खेलेंगे और उसके बाद क्या करना है. अगर फखर जमां 20-30 ओवर खेलते हैं तो हम वह हासिल कर सकते हैं जो आवश्यक है. मैच के दौरान इफ्तिखार अहमद और मोहम्मद रिजवान की भूमिका भी अहम होगी.”

ये भी पढे़ :World Cup 2023: इस गणित से अफगानिस्तान पहुंच सकती है सेमीफाइनल में, ऑस्ट्रेलिया की उम्मीदें भी बाकी

बाबर ने पूर्व खिलाड़ियों पर क्या कहा

वहीं मुकाबले से पहले बाबर ने कई पूर्व खिलाड़ियों पर भी पलटवार किया. बाबर ने कहा “मुझ पर कोई दबाव नहीं है. मैं पिछले तीन वर्ष से प्रदर्शन करते हुए टीम की कमान संभाल रहा हूं. टीवी पर बैठकर बातें कहना आसान है. जो लोग मुझे सलाह देना चाहते हैं वे मेरे नंबर पर मुझसे संपर्क कर सकते हैं. अभी मेरा ध्यान अगले मैच पर है. मैं कप्तानी के भविष्य के बारे में बाद में सोचूंगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Citroen C3 Aircross: Hyundai Creta की बोलती बंद करने जल्द आ रही नई SUV, देखें कीमत और फीचर्स

Citroen C3 Aircross: फ्रेंच कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी Citroen बहुत...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you