ऑटोCitroen C3 Aircross: Hyundai Creta की बोलती बंद करने...

Citroen C3 Aircross: Hyundai Creta की बोलती बंद करने जल्द आ रही नई SUV, देखें कीमत और फीचर्स

-

होमऑटोCitroen C3 Aircross: Hyundai Creta की बोलती बंद करने जल्द आ रही नई SUV, देखें कीमत और फीचर्स

Citroen C3 Aircross: Hyundai Creta की बोलती बंद करने जल्द आ रही नई SUV, देखें कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Citroen C3 Aircross: फ्रेंच कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी Citroen बहुत जल्द ही भारत में अपनी एक दमदार और स्टाइलिश एसयूवी Citroen C3 Aircross लॉन्च करने जा रही है. वही कंपनी की ओर से हाल के दिनों में एक लॉन्च प्लान जारी करते हुए बताया गया कि, सितंबर महीने से इस कार के लिए बुकिंग शुरू कर दिया जाएगा और अक्टूबर महीने की पहली सप्ताह से इसकी डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी. कंपनी अपनी इस कर को त्योहारी सीजन के लिए लॉन्च कर रही है. अगर आप भी एक नई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप ऑप्शन के तौर पर इसे देख सकते हैं. तो आइए जानते हैं क्या कुछ खास होने वाला है इस कार में?

Citreon C3 Aircross के माइलेज और फीचर्स

कंपनी अपनी इस कार को माइलेज के मामले में लेकर दावा कर रही है कि, यह 18.5 किलोमीटर प्रति घंटे का माइलेज देगी. हालांकि अभी इसकी कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि, 9 से 14 लाख रुपए के बीच हो सकती है. वहीं अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 इंच का कलर डिजिटल TFT क्लस्टर होगा इसके अलावा मिनिमल, डुएल मॉड और एक ड्राइव के साथ 17 इंच अलॉय व्हील और रूप माउंटेन एक के अलावा मल्टी फंक्शनिंग स्टीयरिंग व्हील और DRL LED भी हो सकता है.

ये भी पढ़े: ₹4 हजार से कम में ले जाएं TVS Raider 125 बाइक, मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स, जानें कीमत

Citreon C3 Aircross कलर ऑप्शन

कंपनी की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, यह कार 10 कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में आने वाली है. जिसमें से 4 मोनोटोन बॉडी कलर भी शामिल है इसके अलावा 6 डुएल टोन ऑप्शन के साथ देखने को मिलेंगे. कंपनी ने इस कार को 1.2 लीटर का जेन 3 प्योरेटेक टर्बो पैट्रोल इंजन से जोड़ा है. जो 110 पीएस की मैक्सिमम पावर और 190 एनएम का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा इसमें 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स भी दिया जा सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you