ऑटोHonda SP 125 : होंडा की इस बाइक ने...

Honda SP 125 : होंडा की इस बाइक ने अपने जबरदस्त लुक से लड़कियों को बनाया दीवाना, जानें खासियत

-

होमऑटोHonda SP 125 : होंडा की इस बाइक ने अपने जबरदस्त लुक से लड़कियों को बनाया दीवाना, जानें खासियत

Honda SP 125 : होंडा की इस बाइक ने अपने जबरदस्त लुक से लड़कियों को बनाया दीवाना, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Honda SP 125 : भारतीय मार्केट में होंडा की बाइक को खूब पसंद किया जाता है. ग्राहक इसके शानदार परफार्मेंस के साथ साथ कातिलाना लुक को भी काफी पसंद करते हैं. ऐसे में अगर आप भी होंडा की बेस्ट माइलेज बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो Honda SP 125 आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है. इस बाइक में कंपनी ने पावरफुल इंजन के साथ साथ शानदार फीचर्स भी उपलब्ध कराया है. इतना ही नहीं ये अच्छा खासा माइलेज भी ऑफर करती है. वहीं, इसका लुक इतना आकर्षक है कि लड़के छोड़ लड़कियां भी इसकी फैन बन गई है. ऐसे में चलिए इस बाइक की डिटेल जानते हैं.

Honda SP 125
Honda SP 125

Honda SP 125 : इंजन

होंडा एसपी 125 में 123.94 सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन मौजूद है जो 7500 आरपीएम पर 10.7बीएचपी की पावर और 6000 आरपीएम पर 10.9 एमएम का पीक टॉक देता है. वहीं इसके मोटर को 5-स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इसके दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है.

ये भी पढे़ : ₹4 हजार से कम में ले जाएं TVS Raider 125 बाइक, मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स, जानें कीमत

Honda SP 125 : फीचर्स

फीचर्स के तौर पर इसमें एक एलइडी हैडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टार्ट स्टॉप स्विच डिजिटल कंसोल इंजन का तापमान बनाए रखने के लिए एक पिस्टन कूलिंग जेट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. बाइक को और भी आकर्षक बनाने के लिए इसमें सिंगल पॉड हेडलाइट, बॉडी कलर फ्रंट फेंडर, फ्यूल टैंक, बॉडी कलर पिलीयन, और क्रोम हीट शिल्ड के साथ साइड स्लैंग एग्जास्ट का इस्तेमाल किया गया है. ये बाइक को दो वेरिएंट और पांच रंगों में आती है.

कीमत

बात करें इसकी बेस वेरिएंट की कीमत की तो आपको बता दें, ये करीब एक लाख रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.4 लाख रुपए है. बता दें, ये बाइक 65किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है. ऐसे में अगर आप भी बढ़िया लुक के साथ साथ बेस्ट माइलेज बाइक खरीदना चाह हैं तो ये बाइक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you