खेलWorld Cup 2023 AUS vs PAK: हार के बाद...

World Cup 2023 AUS vs PAK: हार के बाद क्या बोले बाबर आज़म, इस खिलाड़ी को ठहराया ज़िम्मेदार

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला पाकिस्तान ने गवां दिया. हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म खिलाड़ियों पर भड़क गए.

-

होमखेलWorld Cup 2023 AUS vs PAK: हार के बाद क्या बोले बाबर आज़म, इस खिलाड़ी को ठहराया ज़िम्मेदार

World Cup 2023 AUS vs PAK: हार के बाद क्या बोले बाबर आज़म, इस खिलाड़ी को ठहराया ज़िम्मेदार

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच विश्वकप का मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला भारत के शहर बेंगलुरु में हुआ. इस मुकाबले को ऑस्ट्रेलिया ने 62 रनो से जीता. वही विश्वकप में पाकिस्तान की ये दूसरी बड़ी हार थी. इससे पहले पाकिस्तान भारत के हाथों शिकस्त खा चुका है. वहीं इस मुकाबले में भी पाकिस्तान की फील्डिंग बेहद खराब रही. पाकिस्तान ने 10 रनो पर वार्नर का कैच छोड़ा था. जिसके बाद वार्नर ने शानदार 163 रन बनाए.

कैच छुटने पर भड़के बाबर

खराब फील्डिंग को लेकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म गुस्से में दिखे उन्होंने कहा “अगर आप वॉर्नर जैसे किसी का कैच छोड़ देंगे तो वह आपको नहीं छोड़ेंगे. यह एक बड़ा स्कोरिंग ग्राउंड है, गलती की गुंजाइश बहुत कम है. वहीं बाबर ने आगे कहा “पिछले कुछ ओवरों में हमने जिस तरह से वापसी की, उसका पूरा श्रेय तेज गेंदबाजों और स्पिनरों को जाता है. बस लेंथ पर गेंद डालने की कोशिश की और स्टंप्स पर गेंद डाली.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023: ‘दिल-दिल पाकिस्तान’ पर इस इंग्लिश खिलाड़ी ने ले लिए पड़ोसियों के मज़े, शर्म से चूर-चूर हुए पाकिस्तानी

बाबर आज़म ने क्या कहा

वहीं बाबर ने आगे कहा “संदेश सरल था हम यह कर सकते हैं, हमने इसे पहले भी किया है. रोशनी में गेंद अच्छी तरह से आ रही थी. बीच के ओवरों में बड़ी साझेदारियां नहीं मिल सकीं. पहले 10 ओवरों में गेंद से और बीच के ओवरों में बल्ले से बेहतर होने की जरूरत है. वहीं आपको बता दें इस मुकाबले में भी पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने कुछ खास प्रदर्शन नही किया. बाबर महज 18 रन बना कर पवेलियन लौट गए.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you