खेलRishabh Pant: पंत ने मंच से जो कहा, आप...

Rishabh Pant: पंत ने मंच से जो कहा, आप भी सुनकर हो जायेंगे भावुक

-

होमखेलRishabh Pant: पंत ने मंच से जो कहा, आप भी सुनकर हो जायेंगे भावुक

Rishabh Pant: पंत ने मंच से जो कहा, आप भी सुनकर हो जायेंगे भावुक

Published Date :

Follow Us On :

Rishabh Pant: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने कार एक्सीडेंट के बाद लगातार चर्चा में है. ऋषभ के लिए पिछला कुछ महीना काफी दर्द भरा रहा है. वही एक्सीडेंट के बाद पहली बार ऋषभ एक फ्रेंडली मैच में खेलते हुए दिखे जहां उन्होंने बड़े शॉर्ट्स भी लगाएं. मैच के बाद ऋषभ भावुक हो उठे मंच से ऋषभ ने लोगों को संबोधित किया. इस भावुक पल में ऋषभ ने कई बातें कही, आपको बता दें कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ को सर्जरी के दौर से गुजरना पड़ा जो कि काफी दर्द भरा था.

मैदान में खेलते दिखे पंत

दिल्ली कैपिटल के कप्तान ऋषभ पंत काफी समय बाद मैदान में दिखाई दिए, दरअसल नए साल के दौरान ऋषभ का भयंकर कार एक्सीडेंट हुआ था. एक्सीडेंट कितना भयंकर था यह उनके कार से अंदाजा लगाया जा सकता था. वही ऋषभ ने भी यह कहा है कि यह उनकी दूसरी जिंदगी है. गौरतलब हो कि मंगलवार को आयोजित एक इवेंट में ऋषभ पंत ने दिल को छूने वाली बात कही. ऋषभ ने लोगों से अपील की कि वह एंजॉयमेंट को कभी मिस ना किया करें. ऋषभ का या वीडियो दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया वीडियो के सामने आते ही ऋषभ के फैंस उन पर प्यार बरसाने लगे.

यह भी पढ़े:- World Cup: ताज महल पहुंची वर्ल्ड कप की ट्रॉफी, फैंस का दिखा हुजूम

पंत ने क्या कहा?

Rishabh Pant
Rishabh Pant

भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत ने स्टेज से संबोधित करते हुए कहा “आपकी जिंदगी में कई उतार चढाव आएंगे। आप जैसे जैसे बड़े होते जाओगे, क्रिकेट से प्यार कम होता जाएगा और इसका बड़ा कारण होता है ज्यादा प्रेशर, आप अपनी लाइफ को तेजी से आगे ले जाना चाहोगे। लेकिन यार वो एन्जॉयमेंट नहीं मिस करना लाइफ में”

वही खबरों की माने तो पंत अगले साल तक टीम में वापसी कर सकते हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंत अगले साल तक भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले घरेलू टेस्ट में हिस्सा ले सकते हैं. साथ ही वह आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं. आपको बता दें एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत ने आईपीएल 2023 को मिस किया. वही पंत एशिया कप और विश्व कप जैसे बड़े मुकाबले टीम का हिस्सा नही होंगे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you