खेलधाकड़ बल्लेबाज़ Rinku Singh की सैलरी सुन उड़ जायेंगे...

धाकड़ बल्लेबाज़ Rinku Singh की सैलरी सुन उड़ जायेंगे होश, आईपीएल से कमाते है इतने रुपए

-

होमखेलधाकड़ बल्लेबाज़ Rinku Singh की सैलरी सुन उड़ जायेंगे होश, आईपीएल से कमाते है इतने रुपए

धाकड़ बल्लेबाज़ Rinku Singh की सैलरी सुन उड़ जायेंगे होश, आईपीएल से कमाते है इतने रुपए

Published Date :

Follow Us On :

Rinku Singh: भारत के धाकड़ बल्लेबाज और टीम इंडिया के युवा फिनिशर रिंकू सिंह इन दिनों काफी चर्चा में हैं. रिंकू की चर्चा में बने रहने की वजह है उनकी ताबड़तोड़ फिनिशिंग पारी. रिंकू आईपीएल में 5 छक्के जड़ कर सबकी निगाह में आए. सबका ऐसा मानना है की वह आने वाले वक्त में टीम इंडिया के घातक फिनिशर बन सकते है. उनके अंदर वो काबिलियत मौजूद है. वहीं आपको बताते है आईपीएल में रिंकू सिंह कितने रुपए की कमाई करते हैं.

रिंकू को मिलते हैं इतने रुपए

रिंकू सिंह ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था. रिंकू ने एक मुकाबले में लगातार 5 छक्के जड़ टीम को विजय बनाया था. तब से सबकी जुबान पर रिंकू का नाम चढ़ गया था. रिंकू ने आईपीएल में साल 2017 में डेब्यू किया था. तब रिंकू को पंजाब ने 10 लाख रुपए की रकम में अपने साथ जोड़ा था. वहीं इसके बाद रिंकू को साल 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 80 लाख में अपने साथ जोड़ा. कोलकाता ने रिंकू को साल 2021 तक 80 लाख दिए, लेकिन उसके बाद 2022 और 2023 में रिंकू को कोलकाता ने 55 लाख में खरीदा था.

ये भी पढे़ :26/11 हमले के पूरे 15 साल, मुंबई इंडियंस और सहवाग ने ऐसे किया शहीदों को याद

टीम इंडिया में किया डेब्यू

अपको बता दें रिंकू अभी तक सिर्फ दो ही फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े हैं. उन्होंने पिछले आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन किया था. जिसके बाद उन्हें टीम इंडिया में भी शामिल किया गया. रिंकू ने अपना डेब्यू विश्वकप से पहले आयरलैंड दौरे पर किया. वहीं वह फिलहाल टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेल रहें हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you