खेलPAK vs AUS: इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दी ऑस्ट्रेलिया...

PAK vs AUS: इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दी ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी, इशारों इशारों में कह डाली बड़ी बात

-

होमखेलPAK vs AUS: इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दी ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी, इशारों इशारों में कह डाली बड़ी बात

PAK vs AUS: इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दी ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी, इशारों इशारों में कह डाली बड़ी बात

Published Date :

Follow Us On :

PAK vs AUS: पाकिस्तान की टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है. 14 दिसंबर से दोनो टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. इससे पहले पाकिस्तान की टीम 4 दिवसीय अभ्यास मुकाबला खेलेगी. वहीं इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सरफराज़ खान ने ऑस्ट्रेलिया के टीम को बड़ी चेतावनी दी है. मीडिया से बात करते हुए सरफराज ने कहा कि पाकिस्तान की टीम भी ऑस्ट्रेलिया से कम नही है.

क्या बोले सरफराज अहमद

Sarfaraz Ahmad

मीडिया से बात करते हुए सरफराज ने कई बड़ी बातों का खुलासा किया. सरफराज ने अपनी टीम की तैयारियों को लेकर भी बड़ी बात कही. सरफराज ने कहा “ऑस्ट्रेलिया के पास अच्छे बल्लेबाज हैं, लेकिन हम भी कम नहीं हैं. अब्दुल्ला, बाबर, इमाम, सऊद और आगा के साथ, हम ऑस्ट्रेलिया की चुनौती के लिए अच्छी तरह से तैयार हैं.” वहीं गेंदबाजों को लेकर सरफराज ने बड़ी बात कही. सरफराज ने कहा “शाहीन और हसन असाधारण हैं, फिर हमारे पास मीर हमजा, खुर्रम शहजाद और फहीम जैसे खिलाड़ी भी हैं, जिन्होंने घरेलू टूर्नामेंट में अपनी काबिलियत साबित की है.”

ये भी पढ़ें:Rohit Sharma ने BCCI से कहा दिया साफ, “अगर मुझे कप्तान चुनना है तो…”

ये हैं पाकिस्तान के नए कप्तान

वहीं आपको बता दें विश्वकप में हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने सभी फॉर्मेट की कप्तानी को छोड़ दिया था. उसके बाद पीसीबी ने सभी फॉर्मेट के लिए नए कप्तान की नियुक्ति की. टेस्ट टीम की कमान शान मसूद के हाथों में सौंपी गई है. उनकी पहली परीक्षा इस ऑस्ट्रेलिया दौरे से शुरू हो रही है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you