खेलIND vs PAK: एशिया कप से पहले वकार यूनुस...

IND vs PAK: एशिया कप से पहले वकार यूनुस ने दी भारत को चेतावनी, जीत का किया दावा

-

होमखेलIND vs PAK: एशिया कप से पहले वकार यूनुस ने दी भारत को चेतावनी, जीत का किया दावा

IND vs PAK: एशिया कप से पहले वकार यूनुस ने दी भारत को चेतावनी, जीत का किया दावा

Published Date :

Follow Us On :

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान समेत पूरे विश्व में क्रिकेट का खुमार सर चढ़ कर बोलता है. वही जब मैच भारत और पाकिस्तान के बीच हो तो मज़ा दोगुना हो जाता है. फैंस लंबे समय तक इन दो देशों के बीच मुकाबले का इंतज़ार करते है. वही यह दिन अब नज़दीक आने वाला है. भारत और पकिस्तान के बीच 2 सितंबर को बेजोड़ मुक़ाबला होने वाला है. दोनो ही टीमों के बीच इस मुकाबले का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. लेकिन एशिया कप के इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी वकार यूनुस ने भारतीय टीम को बड़ी चेतावनी दे दी है.

हमारे वक्त में प्रेशर नही था

Waqar Younis
Waqar Younis

‘क्रिकेट पाकिस्तान’ से बात करते हुए पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी वकार यूनुस ने कहा “हमारे टाइम में, दबाव एक बड़ा सोच का विषय नहीं था जैसा कि आज दिखता है. आप एक टीम के विरुद्ध जितना कम खेलते हो, वो भी एक बड़ी टीम के खिलाफ- इसलिए जब भी आप उनके खिलाफ खेलते हो, खास तौर पर अगर ये पाकिस्तान और भारत हो, तो दबाव बहुत ज़्यादा और तिगुना हो जाता है.”

हमने शुरुआत में बहुत खेला

Rohit Sharma and Babar Azam
Rohit Sharma and Babar Azam

अपनी बात पूरी करते हुए वकार यूनुस कहते है “दवाब हमेशा अधिक होता है, लेकिन शायद हमारे टाइम में, तुलनात्मक रूप से अधिक नही था क्योंकि हम अपने शुरुआती दिनों में बहुत क्रिकेट खेला करते थे. लेकिन फिर, हम वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ घुटने टेक देते थे. जैसा कि मैंने कहा, खिलाड़ी इन दिनों प्रेशर को अच्छी तरह से संभाल रहे हैं. ये मैच विजेता, जिनका मैंने पहले जिक्र किया था, वे हमें मैच जिताएंगे.”

यह भी पढ़े:- आस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बताई जसप्रीत बुमराह के बार-बार चोटिल होने की वजह, जानेंगे रह जाएंगे दंग

पकिस्तान प्रेशर से निपट लेती है

Virat Kohli and Babar Azam
Virat Kohli and Babar Azam

वही वकार ने बात करते हुए बताया के अब पाकिस्तान की टीम प्रेशर अच्छी तरह से हैंडल कर लेती है. वही वह कहते है के पाकिस्तान की टीम दबाओ का पिछले कुछ वक्त से अच्छा सामना कर रही है. उनका यह भी कहना है के जगह मायने नहीं रखती भारत हो या पाकिस्तान अगर टीम का प्रक्रिया पर नियंत्रण है तो वह कौशल एवं योजनाओं को अच्छी तरह से लागू कर सकती है. वही बाबर और शाहीन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा हमारे पास मैच विनर है, हमारे पास ऐसे खिलाड़ी है जो अकेले दम पर मैच जिताने का दम रखते है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you