खेलIND vs IRE: भारत की जीत के बाद क्यों...

IND vs IRE: भारत की जीत के बाद क्यों ट्रेंड होने लगे थे अर्शदीप, वजह जान आप भी गुस्से से हो जायेंगे लाल

-

होमखेलIND vs IRE: भारत की जीत के बाद क्यों ट्रेंड होने लगे थे अर्शदीप, वजह जान आप भी गुस्से से हो जायेंगे लाल

IND vs IRE: भारत की जीत के बाद क्यों ट्रेंड होने लगे थे अर्शदीप, वजह जान आप भी गुस्से से हो जायेंगे लाल

Published Date :

Follow Us On :

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच कल तीन मैचों के टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को जीत भारत ने सीरीज में अपनी बढ़त बना ली है. भारत तीन मैचों के इस सीरीज में 1-0 से आगे है. वही कल डबलिन में खेले गए इस मुकाबले में बारिश ने मैच के मजे को फीका कर दिया, भारत ने यह मुकाबला डकवर्थ लुईस नियम के तहत जीता. वहीं इस मुकाबले में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने आयरलैंड के बल्लेबाज़ों को खूब पानी पिलाया. वहीं इन सभी के बीच अब भारत के तेज़ गेंदबाज अर्शदीप सिंह फैंस के निशाने पर चढ़ गए है. दरअसल अर्शदीप सिंह कल थोड़े महंगे साबित हुए जिसके बाद वह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे.

बुमराह और बिश्नोई ने की शानदार गेंदबाज़ी

IND vs IRE
IND vs IRE

कल के मुकाबले में भारत ने टॉस जीत पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया था. भारत की ओर से पहला ओवर खुद कप्तान जसप्रीत बुमराह ने डाला था. बुमराह ने पहले ही ओवर में आयरलैंड के दो बल्लेबाज़ों को मैदान से वापिस पवेलियन की ओर भेज दिया. बुमराह के साथ ही रवि बिश्नोई भी टीम के लिए काफी अच्छे साबित हुए. बिश्नोई ने 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया, वही प्रसिद्ध कृष्णा ने भी 2 विकेट हासिल किया. लेकिन अर्शदीप कल के मैच में सिर्फ 1 विकेट ही हासिल कर सके वहीं उन्होंने 4 ओवर में 35 रन दिए. टी20 जैसे मुकाबलों में 35 रन काफी माना जाता है.

यह भी पढ़े:- IND vs IRE: तिलक वर्मा के नाम शामिल हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, आयरलैंड के खिलाफ हुए फुस्स

अर्शदीप से नाराज़ हुए भारतीय फैंस

Arshdeep Singh
Arshdeep Singh

वहीं भारत भले ही यह मैच जीत गया हो लेकिन फैंस अर्शदीप से काफी नाराज दिखे. यही वजह थी के अर्शदीप भारत के जीत के बाद ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे. फैंस का कहना है कि अर्शदीप अंतिम ओवर में बॉलिंग के लिए फिट नही है. वही आपको बता दे अर्शदीप के नाम सबसे ज्यादा एक्स्ट्रा रन देने का रिकॉर्ड दर्ज है. गौरतलब हो कि भारत ने यह मुकाबला जीत लिया हालाकि की बारिश ने इस मैच के मजे को फीका कर दिया जिसके कारण फैंस भारतीय टीम के बल्लेबाज़ों के तूफानी शॉट्स का मजा नही ले पाए. अब भारत का अगला मुकाबला कल यानी 20 अगस्त को खेला जाना है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you