खेलIND vs AUS मुकाबले में भारत को मिली तगड़ी...

IND vs AUS मुकाबले में भारत को मिली तगड़ी हार, इस गेंदबाज़ ने तोड़ी बल्लेबाज़ों की कमर

IND vs AUS सीरीज का अंतिम मुकाबला भारत ने गवा दिया. आस्ट्रेलिया की टीम ने इस मुकाबले को 66 रनो से जीता. ऑस्ट्रेलिया के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने 4 विकेट लिए. वहीं भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार 81 रनो की पारी खेली.

-

होमखेलIND vs AUS मुकाबले में भारत को मिली तगड़ी हार, इस गेंदबाज़ ने तोड़ी बल्लेबाज़ों की कमर

IND vs AUS मुकाबले में भारत को मिली तगड़ी हार, इस गेंदबाज़ ने तोड़ी बल्लेबाज़ों की कमर

Published Date :

Follow Us On :

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के के बीच चल रहे तीसरे ओडीआई में भारत को तगड़ा झटका लगा है. भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मुकाबले में जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले से ही आक्रमक दिखी. हालाकि इस सीरीज में भारत 2-1 से आगे है. इस कारण वह भारत ने इस सीरीज को अपने नाम किया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली.

कैसी रही भारत की बल्लेबाज़ी

IND vs AUS, Virat Kohli and Rohit Sharma
Virat Kohli and Rohit Sharma

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम में अनोखी जोड़ी ओपनिंग करने उतरी. कप्तान रोहित शर्मा के साथ वॉशिंगटन सुंदर मैदान पर दिखें. भारत की ओपनिंग साझेदारी अच्छी रही और 74 रन पर भारत को पहला झटका लगा. भारत को यह झटका वॉशिंगटन सुंदर के रूप में लगा. वहीं भारत के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली ने मिल कर पारी को संभाला. रोहित ने इस मुकाबले में 57 गेंदों में 5 चौके और 6 छक्के की मदद से 81 रन बनाए. वहीं विराट कोहली ने इस मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 61 गेंदों में 56 रन बनाए. इस दौरान विराट ने 5 चौके और 1 छक्का जड़ा. वहीं अय्यर ने भी 43 देने में 48 रनो की पारी खेली.

ये भी पढे़ :ICC World Cup: इन टीमों ने दिया है वनडे में 400 से अधिक का टारगेट, विरोधियों के उड़ाए हैं होश

मैक्सवेल का दिखा जलवा

IND vs AUS, Glen Maxwell
Glen Maxwell

वहीं ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की बात करे तो ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार 4 विकेट झटके. मैक्सवेल ने 10 ओवर में 40 रन देकर 4 विकेट लिए. वहीं ऑस्ट्रेलिया के घातक बल्लेबाज़ हेजलवुड ने 2 विकेट झटके. हेजलवुड ने 8 ओवर में 42 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. वहीं मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस, ग्रीन, तनवीर के हाथों एक एक सफलता लगी. वही अपको बता दें विश्व कप से पहले दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम था. दरअसल भारत को विश्व कप का अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you