Site icon Bloggistan

IND vs AUS मुकाबले में भारत को मिली तगड़ी हार, इस गेंदबाज़ ने तोड़ी बल्लेबाज़ों की कमर

IND vs AUS, 3rd ODI

Team India

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के के बीच चल रहे तीसरे ओडीआई में भारत को तगड़ा झटका लगा है. भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मुकाबले में जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले से ही आक्रमक दिखी. हालाकि इस सीरीज में भारत 2-1 से आगे है. इस कारण वह भारत ने इस सीरीज को अपने नाम किया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली.

कैसी रही भारत की बल्लेबाज़ी

Virat Kohli and Rohit Sharma

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम में अनोखी जोड़ी ओपनिंग करने उतरी. कप्तान रोहित शर्मा के साथ वॉशिंगटन सुंदर मैदान पर दिखें. भारत की ओपनिंग साझेदारी अच्छी रही और 74 रन पर भारत को पहला झटका लगा. भारत को यह झटका वॉशिंगटन सुंदर के रूप में लगा. वहीं भारत के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली ने मिल कर पारी को संभाला. रोहित ने इस मुकाबले में 57 गेंदों में 5 चौके और 6 छक्के की मदद से 81 रन बनाए. वहीं विराट कोहली ने इस मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 61 गेंदों में 56 रन बनाए. इस दौरान विराट ने 5 चौके और 1 छक्का जड़ा. वहीं अय्यर ने भी 43 देने में 48 रनो की पारी खेली.

ये भी पढे़ :ICC World Cup: इन टीमों ने दिया है वनडे में 400 से अधिक का टारगेट, विरोधियों के उड़ाए हैं होश

मैक्सवेल का दिखा जलवा

Glen Maxwell

वहीं ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की बात करे तो ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार 4 विकेट झटके. मैक्सवेल ने 10 ओवर में 40 रन देकर 4 विकेट लिए. वहीं ऑस्ट्रेलिया के घातक बल्लेबाज़ हेजलवुड ने 2 विकेट झटके. हेजलवुड ने 8 ओवर में 42 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. वहीं मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस, ग्रीन, तनवीर के हाथों एक एक सफलता लगी. वही अपको बता दें विश्व कप से पहले दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम था. दरअसल भारत को विश्व कप का अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version