खेलIND vs AUS: इस खिलाड़ी ने बिखेरा जलवा, क्या...

IND vs AUS: इस खिलाड़ी ने बिखेरा जलवा, क्या मिलेगी विश्व कप में जगह

-

होमखेलIND vs AUS: इस खिलाड़ी ने बिखेरा जलवा, क्या मिलेगी विश्व कप में जगह

IND vs AUS: इस खिलाड़ी ने बिखेरा जलवा, क्या मिलेगी विश्व कप में जगह

Published Date :

Follow Us On :

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज ओडीआई सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में भारत ने 99 रनो से शानदार जीत दर्ज की. वही इस मुकाबले में भारत के बल्लेबाज़ों से लेकर गेंदबाज़ों सबने खूब जलवा बिखेरा. विश्व कप से पहले भारत के लिए यह बड़ी जीत मानी जा रही है. वहीं इस मुकाबले में भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने शानदार गेंदबाजी की. अश्विन ने कुल 3 विकेट अपने नाम किया.

अश्विन ने झटके 3 विकेट

IND vs AUS
R-Ashwin

भारत के ऑफ स्पिनर रवि अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे मुकाबले में शानदार गेंदबाजी दिखाई. अश्विन ने 3 विकेट झटके. रवि अश्विन ने 7 ओवर में 5.9 की औसत से 41 रन देकर 9 विकेट अपने नाम किया. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए सबसे ज्यादा रन मरने वाले खिलाड़ी डेविड वार्नर को अश्विन ने चलता किया. भारतीय टीम के लिए वार्नर का विकेट काफी अहम था. वार्नर अर्धशतक मार चुके थे और उनका बल्ला खुल चुका था अगर वह मैदान पर टिक जाते तो मैच का रुख पलट सकते थे. इसके अलावा भी अश्विन ने दो और अहम विकेट टीम के लिए झटके.

क्या विश्व कप में होंगे शामिल

IND vs AUS
Ravi Ashwin

गौरतलब को के अश्विन को भारतीय टीम में काफी समय बाद शामिल किया गया. वह एशिया कप में टीम का हिस्सा नही थे जिसको लेकर कई सवाल भी खड़े हो रहे थे. वहीं जब विश्व कप के लिए टीम का ऐलान हुआ तब भी अश्विन का नाम उसमे नही था. लेकिन आपको बता दें अश्विन के लिए मौका अभी बंद नहीं हुआ है. दरअसल 27 तारीख तक विश्व कप की टीमों में बदलाव हो सकता है. वही अश्विन ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन दिखाया. अनुमान ये लगाया जा रहा है के अश्विन को भारतीय स्क्वॉड में शामिल किया जा सकता है. दरअसल अक्सर पटेल चोटिल हैं और टीम से बाहर हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you