खेलICC World Cup: आज से होगा विश्वकप के वार्मअप...

ICC World Cup: आज से होगा विश्वकप के वार्मअप मुकाबलों का आगाज़, जानें भारत का पूरा शेड्यूल

आज से विश्वकप के वार्मअप मुकाबलों का आगाज़ हो रहा है. आज कुल तीन मुकाबले खेले जाएंगे. वहीं भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला कल इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी.

-

होमखेलICC World Cup: आज से होगा विश्वकप के वार्मअप मुकाबलों का आगाज़, जानें भारत का पूरा शेड्यूल

ICC World Cup: आज से होगा विश्वकप के वार्मअप मुकाबलों का आगाज़, जानें भारत का पूरा शेड्यूल

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: 5 अक्टूबर से क्रिकेट का सबसे बड़ा महासंग्राम विश्वकप का आगाज़ होने जा रहा है. भारत इस विश्वकप की मेज़बानी कर रहा है. सभी 10 टीमें इस महासंग्राम के लिए भारत आ चुकीं हैं. वहीं विश्वकप के अहम मुकाबले से पहले सभी टीमें वार्मअप मुकाबला खेलेंगी. गौरतलब को के सभी 10 टीमें 2-2 वार्मअप मुकाबला खेलने वाली है. जिसके लिए सभी तैयारियां हो चुकीं हैं और टीम इन सभी मुकाबलों के लिए बिलकुल तैयार दिख रही है.

आज से शुरू हो रहा वार्मअप मुकाबला

ICC World Cup
Bangladesh vs Srilanka

आज से शुरू हो रहे वार्मअप मुकाबले का पहला मैच बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी में खेला जाएगा. वहीं आज कुल 3 वार्मअप मुकाबले खेले जाएंगे. वार्मअप मैच का आखिरी मुकाबला 3 अक्टूबर को खेला जाएगा. वार्मअप मुकाबले के चौथे और आखिरी दिन भी कुल तीन मुकाबले होंगे. वहीं भारत अपना दूसरा वार्मअप मुकाबला नीदरलैंड के खिलाफ खेलने वाला है.

कहां होगा मुकाबला

ICC World Cup
Guwahati Cricket Stadium

आपको बता दें सभी टीमों के वार्मअप मुकाबले के लिए कुल तीन वेन्यू को चुना गया है. इसके हैदराबाद का राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, तिरुवनंतपुरम का ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम और गुवाहाटी का बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम शामिल है.

आज होंगे तीन मुकाबले

ICC World Cup
India vs England

वहीं वार्मअप मुकाबले का पहला मैच आज बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. वही आज का दूसरा मुकाबला साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. आज का अंतिम मुकाबला पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा.

वहीं भारत की बात करे तो भारत का पहला वार्मअप मुकाबला 30 सितंबर को गुवाहाटी में होगा जो के भारत और डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. वहीं भारत का दूसरा वार्मअप मुकाबला 3 अक्टूबर को होगा जो के नीदरलैंड के खिलाफ खेला जाएगा.

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you