खेलICC World Cup: पिता के कदमों पर चला यह...

ICC World Cup: पिता के कदमों पर चला यह खिलाड़ी, पाकिस्तानी बल्लेबाज़ों के उड़ाए होश, पढ़ें पूरी कहानी

दूसरे विश्वकप मुकाबले में पाकिस्तान ने जीत दर्ज की. इस मुकाबले में नीदरलैंड के गेंदबाज बेस डी लीडे ने डेब्यू मुकाबले में शानदार 4 विकेट चटकाए.

-

होमखेलICC World Cup: पिता के कदमों पर चला यह खिलाड़ी, पाकिस्तानी बल्लेबाज़ों के उड़ाए होश, पढ़ें पूरी कहानी

ICC World Cup: पिता के कदमों पर चला यह खिलाड़ी, पाकिस्तानी बल्लेबाज़ों के उड़ाए होश, पढ़ें पूरी कहानी

Published Date :

Follow Us On :

आज विश्वकप का दूसरा मुकाबला पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच खेला गया. इस मुकाबले की पाकिस्तान ने 81 रनो से जीत लिया. इसके साथ ही पाकिस्तान ने विश्वकप में अपनी पहली जीत दर्ज की. नीदरलैंड की और से आज मुकाबले में डेब्यू करने वाले ऑलराउंडर बेस डी लीडे ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने आज के मुकाबले में 4 विकेट अपने नाम किया. वही इससे पहले यह कारनामा बेस के पिता भी कर चुके हैं.

पिता ने पाकिस्तान के खिलाफ लिया था विकेट

ICC World Cup , Tim De Leede
Tim De Leede

बसे के पिता टिम डे लीडे ने साल 2003 में नीदरलैंड के खिलाफ खेलते हुए भारत के चार विकेट चटकाए थे. बसे के पिता टिम ने 9.5 ओवर फेकते हुए 4 विकेट अपने नाम किया था. इस दौरान उन्होंने महज 3.68 की इकोनॉमी से रन दिए थे. गौरतबल हो के भले ही इस मुकाबले को भारत ने जीत लिया था लेकिन टीम को उनके बेहतरीन ब्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ के अवार्ड से नवाजा गया था. वहीं आज बेटे ने भी पाकिस्तान के खिलाफ भारत की ज़मीन पर शानदार प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: अफ़गानिस्तान से आज भिड़ेगी बांग्लादेश,जानें पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

बेटे ने किया शानदार प्रदर्शन

ICC World Cup, Hassan Ali
Pakistan vs Nederlands

बसे ने 9 ओवर में 62 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया. भले ही नीदरलैंड यह मुकाबला हार गई हो लेकिन यह मुकाबला उनके लिए बेहद खास रहा. आज नीदरलैंड ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. एक समय में ऐसा लग रहा था की नीदरलैंड यह मुकाबला आसानी से जीत जायेगा लेकिन पाकिस्तान के बॉलिंग ने टीम के लिए मुकाबला जीत लिया. पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज हारिस रऊफ ने आज शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट चटकाए. वही बाकी गेंदबाज भी खाली हाथ नही लौटे. पाकिस्तान के लिए यह जीत बेहद खास रही. दरअसल इस जीत के साथ पाकिस्तान ने विश्कप की ओर एक कदम बढ़ाया है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you