खेलICC World Cup: क्या अश्विन का विश्व कप में...

ICC World Cup: क्या अश्विन का विश्व कप में खेलना तय? जाने किस खिलाड़ी को देनी होगी कुर्बानी

-

होमखेलICC World Cup: क्या अश्विन का विश्व कप में खेलना तय? जाने किस खिलाड़ी को देनी होगी कुर्बानी

ICC World Cup: क्या अश्विन का विश्व कप में खेलना तय? जाने किस खिलाड़ी को देनी होगी कुर्बानी

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इन दिनो टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेल रहे हैं. दरअसल अक्सर पटेल के चोटिल होने के बाद अश्विन को टीम इंडिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के में टीम हिस्सा बनाया गया था. ऑफ स्पिनर अश्विन ने भी अपने बेहतरीन गेंदबाज़ी से टीम को निराश नहीं किया. अश्विन ने मोहाली में खेले गए पहले मुकाबले में 10 ओवर में 47 रन देकर एक विकेट हासिल किया था. लेकिन फिर इंदौर के मुकाबले में अश्विन ने कमाल का प्रदर्शन किया. अश्विन ने 7 ओवर में 41 रन देकर 3 विकेट झटके थे.

अश्विन की जगह पक्की ?

ICC World Cup , Ravichandran Ashwin
Ravichandran Ashwin

अब सवाल यह उठता है के क्या रवि अश्विन को विश्व कप टीम में जगह मिल पाएगी? आपको याद हो के रवि अश्विन एशिया कप के दौरान भी टीम इंडिया का हिस्सा नही थें. उनकी जगह पर अक्सर पटेल को मौका मिला था. कप्तान रोहित ने बताया था के वे गेंदबाज़ी के साथ साथ बल्लेबाज़ी में भी अच्छा विकल ढूंढ रहे है. वही एशिया कप के दौरान अक्षर पटेल चोटी हो गए थे. जिसके बाद रवि अश्विन को टीम में शामिल किया गया. वहीं विश्व कप की टीम में कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा की जगह पक्की है. हालाकि अक्सर की फिटनेस पर अभी भी सवाल बने हुए हैं.

ये भी पढ़े:IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंतिम मुकाबला आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट, प्लेइंग इलेवन

किसे देनी होगी कुर्बानी

ICC World Cup , Axar Patel
Axar Patel

वहीं भारतीय टीम में कोई भी ऑफ स्पिनर शामिल नही है. अश्विन लेफ्ट हाथ के बल्लेबाज के खिलाफ काफी कारगर साबित होते है. ऐसे में अश्विन को टीम इंडिया में लिया जा सकता है. वही अगर अश्विन टीम का हिस्सा होते हैं तो दो में से किसी एक खिलाड़ी को कुर्बानी देनी पड़ सकती है. यह दो खिलाड़ी हैं अक्सर पटेल और शार्दुल ठाकुर. अक्सर के फिटनेस को लेकर कोई भी खबर फिलहाल नही आई है. वहीं ज्यादा उम्मीद यही की जा रही है के अक्सर की जगह अश्विन को टीम में लिया जा सकता है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Asia Cup: बारिश ने भारत-पाक मैच में डाला खलल, पकिस्तान ने किया क्वालीफाई

Asia Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच आज एशिया...

Poco के इस स्मार्टफोन की कीमत में आई जबरदस्त गिरावट,14 जून तक है सस्ते में खरीदने का मौका

Poco: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी पोको (Poco) ने हाल...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you