खेलICC World Cup: भारत में दूसरी जीत के बाद...

ICC World Cup: भारत में दूसरी जीत के बाद बोले बाबर आज़म, कह डाली बड़ी बात

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच आज विश्वकप का 8वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को पाकिस्तान ने 6 विकेट से जीत लिया. पढ़िए जीत के बाद क्या बोले बाबर आज़म.

-

होमखेलICC World Cup: भारत में दूसरी जीत के बाद बोले बाबर आज़म, कह डाली बड़ी बात

ICC World Cup: भारत में दूसरी जीत के बाद बोले बाबर आज़म, कह डाली बड़ी बात

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: भारत की अगुवाई में आज अकिस्त और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को पाकिस्तान ने 6 विकेट से जीत लिया. भले ही पक्सीतन ने गेंदबाजी में वो जलवा भी दिखाया जिसके लिए वो जाने जाते है. लेकिन बल्लेबाज़ों में रिज़वान और शफीक ने शानदार शतकीय पारी खेली. जिसका फायदा पाकिस्तान की टीम को हुआ और वो ये मुकाबला 49वें ओवर में जीत गए.

क्या बोले बाबर आज़म

इस मुकाबले में कप्तान बाबर आज़म कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाए. कप्तान बाबर आज़म ने इस मुकाबले में महज़ 10 रन बनाया और सस्ते में पवेलियन लौट गए. जीत के बाद कप्तान बाबर आज़म ने कहा “इसका पूरा श्रेय लड़कों को जाता है, ख़ासकर अब्दुल्ला और रिज़वान को, जिस तरह से उन्होंने दबाव बनाया और श्रीलंका पर दबाव डाला. पहले 20-30 ओवरों में हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. इसका पूरा श्रेय मेंडिस को जाता है, उन्होंने शानदार पारी खेली. हमने अच्छा प्रदर्शन किया, इसका पूरा श्रेय गेंदबाजों को जाता है.

ये भी पढ़ें: ICC World Cup: श्रीलंका ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

हैदराबाद को कहा शुक्रिया

वहीं शफीक को लेकर बाबर आज़म ने कहा “वह जिस तरह से खेल रहा है उससे बहुत खुश हूं. यह उनका पहला विश्व कप है. उसकी खेलने की भूख, मैंने उसे नेट्स पर देखा तो मैंने उसे खिलाने का फैसला किया. जिस तरह से रिजवान और अब्दुल्ला ने साझेदारी बनाई, उससे हमें मदद मिली. हमने विश्वास किया और साझेदारियां बनाईं.” वहीं हैदराबाद को लेकर बाबर ने कहा “हमारा समर्थन करने के लिए आपका बहुत- बहुत धन्यवाद.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

itel ने 5 हजार रूपये से भी कम कीमत में ये दमदार स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें फिचर्स

प्रसिद्ध फोन निर्माता कम्पनी itel ने अपना नया स्मार्टफोन...

Asia Cup: भारत ने 8वीं बार जीता एशिया कप, श्रीलंका को 10 विकेट से दी मात

Asia Cup: भारत और श्रीलंका के बीच आज एशिया...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you