Site icon Bloggistan

ICC World Cup: भारत में दूसरी जीत के बाद बोले बाबर आज़म, कह डाली बड़ी बात

ICC World Cup, Babar Azam

Babar Azam

ICC World Cup: भारत की अगुवाई में आज अकिस्त और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को पाकिस्तान ने 6 विकेट से जीत लिया. भले ही पक्सीतन ने गेंदबाजी में वो जलवा भी दिखाया जिसके लिए वो जाने जाते है. लेकिन बल्लेबाज़ों में रिज़वान और शफीक ने शानदार शतकीय पारी खेली. जिसका फायदा पाकिस्तान की टीम को हुआ और वो ये मुकाबला 49वें ओवर में जीत गए.

क्या बोले बाबर आज़म

इस मुकाबले में कप्तान बाबर आज़म कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाए. कप्तान बाबर आज़म ने इस मुकाबले में महज़ 10 रन बनाया और सस्ते में पवेलियन लौट गए. जीत के बाद कप्तान बाबर आज़म ने कहा “इसका पूरा श्रेय लड़कों को जाता है, ख़ासकर अब्दुल्ला और रिज़वान को, जिस तरह से उन्होंने दबाव बनाया और श्रीलंका पर दबाव डाला. पहले 20-30 ओवरों में हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. इसका पूरा श्रेय मेंडिस को जाता है, उन्होंने शानदार पारी खेली. हमने अच्छा प्रदर्शन किया, इसका पूरा श्रेय गेंदबाजों को जाता है.

ये भी पढ़ें: ICC World Cup: श्रीलंका ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

हैदराबाद को कहा शुक्रिया

वहीं शफीक को लेकर बाबर आज़म ने कहा “वह जिस तरह से खेल रहा है उससे बहुत खुश हूं. यह उनका पहला विश्व कप है. उसकी खेलने की भूख, मैंने उसे नेट्स पर देखा तो मैंने उसे खिलाने का फैसला किया. जिस तरह से रिजवान और अब्दुल्ला ने साझेदारी बनाई, उससे हमें मदद मिली. हमने विश्वास किया और साझेदारियां बनाईं.” वहीं हैदराबाद को लेकर बाबर ने कहा “हमारा समर्थन करने के लिए आपका बहुत- बहुत धन्यवाद.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version