खेलICC World Cup: रद्द हुआ भारत और इंगलैंड के...

ICC World Cup: रद्द हुआ भारत और इंगलैंड के बीच मुकाबला, वजह जान सिर पकड़ लेंगे आप

भारत और इंगलैंड के बीच आज विश्वकप का वार्मअप मुकाबला खेला जाना था. बारिश के कारण यह मुकाबला रद्द कर दिया गया.

-

होमखेलICC World Cup: रद्द हुआ भारत और इंगलैंड के बीच मुकाबला, वजह जान सिर पकड़ लेंगे आप

ICC World Cup: रद्द हुआ भारत और इंगलैंड के बीच मुकाबला, वजह जान सिर पकड़ लेंगे आप

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: 5 अक्टूबर से शुरू हो रहे विश्वकअप से पहले वार्मअप का मुकाबलों का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में आज भारत और इंगलैंड के बीच मुकाबला होना था. भारत ने इस मुकाबले में टॉस जीत पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय किया था. लेकिन बारिश ने भारत और इंगलैंड दोनो के अरमानों पर पानी फेर दिया. भारत और इंगलैंड के बीच का मुकाबला तेज बारिश के कारण रद्द कर दिया गया.

मैच हुआ रद्द

आपको बता दें भारत और इंगलैंड के बीच आज मुकाबला गुवाहाटी में खेला जाना था. यह मुकाबला गुवहाटी के बारसपारा क्रिकेट स्टेडियम में होना था. वहीं इस मुकाबले में बारिश ने दखल डाल दी जिसके कारण मैच रद्द कर दिया गया. आपको बता दें दोनो ही टीम इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार थी. भारत और इंगलैंड दोनो ही विश्व कप की बजबूत टीमों में से एक हैं. भारत जहां एक ओर इस अपने घर में हो rage विश्वकप की ट्रॉफी तीसरी बार जीतना चाहता है तो वहीं इंग्लैंड एकबार फिर से विश्वकप जीत इतिहास रचना चाहता है. आज का यह मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला था. लेकिन एशिया कप की तरह इस वार्मअप मैच में भी बारिश ने अपना कारनामा कर दिखाया.

ये भी पढ़े: ICC World Cup: ऑस्ट्रेलिया से आज भिड़ेगा नीदरलैंड, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

भारत के लिए अच्छी ख़बर

ICC World Cup , Team India
Team India

अब भारत का अगला मुकाबला नीदरलैंड के साथ होना है. इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम तैयार दिख रही हैं. लेकिन अगर इस मुकाबले में भी बारिश हो जाती है तो भारत विश्वकप से पहले एक भी वार्मअप मुकाबला नहीं खेल पाएगा. आपको बता दें भारत इस समय लगातार ओडीआई मैचेज खेल रहा है. हाल ही में भारत ने एशिया कप का खिताब जीता उसके बाद भारत ने ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन मैचों का ओडीआई सीरीज खेला. जिसमे भारत को सफलता मिली. अब भारत की नजर विश्वकप के खिताब के उपर है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you