खेलICC World Cup: भारत से आज भिड़ेगी ऑस्ट्रेलिया, इन...

ICC World Cup: भारत से आज भिड़ेगी ऑस्ट्रेलिया, इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज विश्वकप का 5वां मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन पर सबकी नजर टिकी है.

-

होमखेलICC World Cup: भारत से आज भिड़ेगी ऑस्ट्रेलिया, इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र

ICC World Cup: भारत से आज भिड़ेगी ऑस्ट्रेलिया, इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज विश्वकप का 5वां मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला चेन्नई में हो रहा है. इस मुकाबले में दोनो ही टीमों के कुछ खास प्लेयर्स पर सभी की निगाहें टिकने वाली है. यह प्लेयर्स ऐसे है जो किसी भी वक्त मैच का रुख बदल सकते हैं. खबरों के मुताबिक भारत के ओपनिंग बल्लेबाज़ शुभमन गिल इस मुकाबले में शामिल नही होंगे. तो वही ऑस्ट्रेलिया अपनी पूरी मजबूती के साथ इस मुकाबले में उतरने वाली है.

रोहित शर्मा

ICC World Cup , Rohit Sharma
Rohit Sharma

भारत के कप्तान रोहित शर्मा का विश्वकप में काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है. पीछले विश्वकप में रोहित ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा रन बनाए थे. वहीं इस बार भी रोहित शर्मा से काफी ज्यादा उम्मीदें की जा रही है. सबको निगाहे रोहित के उपर होने वाली है.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: न्यूज़ीलैंड और नीदरलैंड के बीच मुक़ाबला आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर

David Warner

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वार्नर इन दिनो काफी अच्छे लय में दिख रहे हैं. भारत के खिलाफ ओडीआई सीरीज हो या विश्वकप का वार्मअप मुकाबला वार्नर ने दोनो ही मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. वही अब सब की निगाहें इस बात पर टिकी है के वार्नर जबरदस्त शॉट खेल टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा सकें.

विराट कोहली

ICC World Cup , Virat kohli
Virat Kohli

भारत के पूर्व कप्तान और घातक बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों अपने अच्छे लय में दिख रहें हैं. विराट कोहली ने एशिया कप के दौरान भी बेहतरीन बल्लेबाज़ी का नजारा पेश किया था. विराट से सभी की उम्मीदें काफी ज्यादा है. विराट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़ा मुकाबला खेल सकते हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के साथ हुए सीरीज में भी अच्छा प्रदर्शन किया था.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you