Site icon Bloggistan

ICC World Cup: भारत से आज भिड़ेगी ऑस्ट्रेलिया, इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र

ICC World Cup

Ind vs Aus 2nd world cup match

ICC World Cup: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज विश्वकप का 5वां मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला चेन्नई में हो रहा है. इस मुकाबले में दोनो ही टीमों के कुछ खास प्लेयर्स पर सभी की निगाहें टिकने वाली है. यह प्लेयर्स ऐसे है जो किसी भी वक्त मैच का रुख बदल सकते हैं. खबरों के मुताबिक भारत के ओपनिंग बल्लेबाज़ शुभमन गिल इस मुकाबले में शामिल नही होंगे. तो वही ऑस्ट्रेलिया अपनी पूरी मजबूती के साथ इस मुकाबले में उतरने वाली है.

रोहित शर्मा

Rohit Sharma

भारत के कप्तान रोहित शर्मा का विश्वकप में काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है. पीछले विश्वकप में रोहित ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा रन बनाए थे. वहीं इस बार भी रोहित शर्मा से काफी ज्यादा उम्मीदें की जा रही है. सबको निगाहे रोहित के उपर होने वाली है.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: न्यूज़ीलैंड और नीदरलैंड के बीच मुक़ाबला आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वार्नर इन दिनो काफी अच्छे लय में दिख रहे हैं. भारत के खिलाफ ओडीआई सीरीज हो या विश्वकप का वार्मअप मुकाबला वार्नर ने दोनो ही मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. वही अब सब की निगाहें इस बात पर टिकी है के वार्नर जबरदस्त शॉट खेल टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा सकें.

विराट कोहली

Virat Kohli

भारत के पूर्व कप्तान और घातक बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों अपने अच्छे लय में दिख रहें हैं. विराट कोहली ने एशिया कप के दौरान भी बेहतरीन बल्लेबाज़ी का नजारा पेश किया था. विराट से सभी की उम्मीदें काफी ज्यादा है. विराट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़ा मुकाबला खेल सकते हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के साथ हुए सीरीज में भी अच्छा प्रदर्शन किया था.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version