खेलICC World Cup: बारिश के बावजूद पूरा होगा विश्वकप...

ICC World Cup: बारिश के बावजूद पूरा होगा विश्वकप का मुकाबला, देखिए बोर्ड ने किया क्या खास इंतजाम

8 अक्टूबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चेन्नई में विश्वकप का मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले में बारिश होने की पूरी संभावना जताई जा रही है.

-

होमखेलICC World Cup: बारिश के बावजूद पूरा होगा विश्वकप का मुकाबला, देखिए बोर्ड ने किया क्या खास इंतजाम

ICC World Cup: बारिश के बावजूद पूरा होगा विश्वकप का मुकाबला, देखिए बोर्ड ने किया क्या खास इंतजाम

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: भारत करीब 12 सालों बाद विश्वकप की मेज़बानी कर रहा है. विश्वकप के लिए सभी तैयारियां पूरी हो गई है. लेकिन इस विश्वकप से पहले सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बड़ी समस्या सामने आ गई है. दरअसल भारत के कई अलग अलग हिस्सों में बारिश ने अपनी दस्तक दे दी है. बारिश के कारण कई वार्मअप मुकाबले रद्द भी हुए हैं. टीम इंडिया का दोनो वार्मअप मुकाबला बारिश के कारण रद्द हुआ था.

भारत का पहला मुकाबला चेन्नई में

ICC World Cup ,India vs Australia
India vs Australia

आपको बता दें 8 अक्टूबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच भारत का पहला विश्वकप मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा. यह मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए बेहद खास होने वाला है. लेकिन इस मुकाबले में बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. ऐसा माना जा रहा है के भारत का विश्वकप मुकाबला बारिश से बुरी तरह प्रभावित हो सकता है. वही अपको बता दें इससे निपटने के लिए तामिलनाडु क्रिकेट एसोशिएशन ने जबरदस्त इंतजाम कर लिया है. विश्वकप के बड़े मुकाबले को देखते हुए चेन्नई के मैदान में 4 नए सोपर्स का इंतजाम किया गया है. जिसके बाद अगर बारिश दस्तक देती भी है तो मैदान को सोपर्स की मदद से जल्द सुखा कर मैच शुरू किया जा सकता है.

ये भी पढे़ :ICC World Cup: रोहित शर्मा हैं विश्वकप के बादशाह, विराट काफी पीछे, देखें आंकड़े

अहमदाबाद में होगा पहला मुकाबला

ICC World Cup
Ahmedabad Stadium

आपको बता दें कल यानी 5 अक्टूबर से विश्वकप का मुकाबला शुरू हो रहा है. विश्वकप का पहला मुकाबला इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड होगा. इस मुकाबले के लिए दोनो ही टीमें पूरी तरह से तैयार है. विश्वकप का पहला मुकाबला अहमदाबाद के स्टेडियम में खेला जाएगा. वही भारत का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाला है. दूसरा मुकाबला अफ़गानिस्तान के खिलाफ तो वही तीसरा मुकाबला 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you