खेलICC World Cup: चोट के बाद ये खिलाड़ी का...

ICC World Cup: चोट के बाद ये खिलाड़ी का फॉर्म आया वापिस, अफगानिस्तान की तोड़ डाली कमर

एक लंबे समय बाद जसप्रीत बुमराह को फॉर्म में देखा गया. इस मुकाबले में बुमराह ने 4 विकेट अपने नाम किया.

-

होमखेलICC World Cup: चोट के बाद ये खिलाड़ी का फॉर्म आया वापिस, अफगानिस्तान की तोड़ डाली कमर

ICC World Cup: चोट के बाद ये खिलाड़ी का फॉर्म आया वापिस, अफगानिस्तान की तोड़ डाली कमर

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: भारत और अफ़गानिस्तान के बीच आज विश्वकप का 9वां मुकाबला खेला जा रहा है. ये मुकाबला भारत के शहर राजधानी में हो रहा है. इस मुकाबले में अफगानिस्तान ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. वहीं पहले बल्लेबाज़ी करते हुए अफगानिस्तान की टीम ने 50 ओवर में महज़ 272 रन बनाए. इस पहली पारी में गेंदबाजों ने अफगानिस्तान की टीम पर अपना पूरा दबाओ बना कर रखा.

बुमराह का दिखा जलवा

एक लंबे समय बाद जसप्रीत बुमराह को फॉर्म में देखा गया. इस मुकाबले में बुमराह ने 4 विकेट अपने नाम किया. आपको बता दें बुमराह काफी लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से दूर थे. करीब एक सालों बाद उन्हें आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में चुना गया था. आयरलैंड दौरे पर भी बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की थी. वही एशिया कप में भी बुमराह टीम के साथ थे. बुमराह ने एशिया कप में अपने तेज़ तर्रार बॉलिंग के बदौलत बल्लेबाजों की कमर तोड़ी थी.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: भारत ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से रौंदा, विश्वकप में दर्ज की दूसरी बड़ी जीत

बुमराह ने चटकाए 4 विकेट

वहीं आज भी बुमराह के नाम 4 विकेट रहा. बुमराह ने 10 ओवर गेंदबाजी करते हुए 39 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया. बुमराह का फॉर्म में आना भारत के लिए अच्छी खबर है. अभी विश्वकप में भारत को कई बड़े मुकाबले खेलने हैं. भारत का अगला मुकाबला काफी अहम होने वाला है. दरअसल 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला है. ऐसे में अगर बुमराह उस मुकाबले में कामयाब साबित होते है तो यह टीम के लिए बड़ी बात होगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Controversy:नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी पत्नी ने लगाएं गंभीर आरोप, विडियो शेयर कर बताई आपबीती

Controversy: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin) और उनकी पत्नी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you