Site icon Bloggistan

ICC World Cup: चोट के बाद ये खिलाड़ी का फॉर्म आया वापिस, अफगानिस्तान की तोड़ डाली कमर

ICC World Cup

Team India ICC World Cup

ICC World Cup: भारत और अफ़गानिस्तान के बीच आज विश्वकप का 9वां मुकाबला खेला जा रहा है. ये मुकाबला भारत के शहर राजधानी में हो रहा है. इस मुकाबले में अफगानिस्तान ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. वहीं पहले बल्लेबाज़ी करते हुए अफगानिस्तान की टीम ने 50 ओवर में महज़ 272 रन बनाए. इस पहली पारी में गेंदबाजों ने अफगानिस्तान की टीम पर अपना पूरा दबाओ बना कर रखा.

बुमराह का दिखा जलवा

एक लंबे समय बाद जसप्रीत बुमराह को फॉर्म में देखा गया. इस मुकाबले में बुमराह ने 4 विकेट अपने नाम किया. आपको बता दें बुमराह काफी लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से दूर थे. करीब एक सालों बाद उन्हें आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में चुना गया था. आयरलैंड दौरे पर भी बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की थी. वही एशिया कप में भी बुमराह टीम के साथ थे. बुमराह ने एशिया कप में अपने तेज़ तर्रार बॉलिंग के बदौलत बल्लेबाजों की कमर तोड़ी थी.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: भारत ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से रौंदा, विश्वकप में दर्ज की दूसरी बड़ी जीत

बुमराह ने चटकाए 4 विकेट

वहीं आज भी बुमराह के नाम 4 विकेट रहा. बुमराह ने 10 ओवर गेंदबाजी करते हुए 39 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया. बुमराह का फॉर्म में आना भारत के लिए अच्छी खबर है. अभी विश्वकप में भारत को कई बड़े मुकाबले खेलने हैं. भारत का अगला मुकाबला काफी अहम होने वाला है. दरअसल 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला है. ऐसे में अगर बुमराह उस मुकाबले में कामयाब साबित होते है तो यह टीम के लिए बड़ी बात होगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version