खेलGambhir vs Sreesanth: बीच मैदान में दिग्गजों के बीच...

Gambhir vs Sreesanth: बीच मैदान में दिग्गजों के बीच हुई तगड़ी लड़ाई, श्रीसंत ने बताया पूरा मामला

-

होमखेलGambhir vs Sreesanth: बीच मैदान में दिग्गजों के बीच हुई तगड़ी लड़ाई, श्रीसंत ने बताया पूरा मामला

Gambhir vs Sreesanth: बीच मैदान में दिग्गजों के बीच हुई तगड़ी लड़ाई, श्रीसंत ने बताया पूरा मामला

Published Date :

Follow Us On :

Gambhir vs Sreesanth: अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले गौतम गंभीर फिर एक बार चर्चा में आ गए हैं. दरअसल भारत में चल रहे लेजेंड्स क्रिकेट लीग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा हर तरफ है. कल लेजेंड्स लीग की दो बड़ी टीम गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल के बीच मुकाबला चल रहा था तभी. गौतम गंभीर और गुजरात के श्रीसंत के बीच तीखी बहस देखने को मिली. मामला इतना बढ़ गया था की बाकी खिलाड़ियों बचाओ को बीच में उतरना पड़ा.

श्रीसंत ने क्या कहा

वहीं इसके बाद श्रीसंत ने इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो साझा कर अपनी बात रखी. श्रीसंत ने वीडियो में कहा “मैं उन बातों को स्पष्ट करना चाहता हूं जो ग्राउंड पर “मिस्टर फाइटर” के साथ हुआ, फाइटर इसलिए क्योंकि वह हमेशा अपने साथियों के साथ बिना किसी कारण के लड़ते रहते हैं. वह अपने सीनियर खिलाड़ियों की भी इज्जत नहीं करते। ऐसा ही आज हुआ. मैंने उन्हें कुछ प्रोवोक नहीं किया लेकिन वो मेरी तरफ आए और कुछ ऐसा कहा जो अच्छा नहीं था और ऐसा मिस्टर गंभीर को नहीं बोलना चाहिए था.”

ये भी पढ़ें:Gautam Gambhir ने Rahul Dravid को लेकर कह दी बड़ी बात, विदेशी कोचों से की तुलना

इस ओवर में हुआ मामला

वहीं आगे उन्होंने ने वीडियो में कहा “मैं आप सभी को बताना चाहता हूं क्योंकि इसमें मेरी कोई भी गलती नहीं है जो भी हुआ. उन्होंने क्रिकेट मैदान पर लाइव मुझसे ऐसा कुछ कहा जो सहने योग्य नहीं है, उन्होंने क्या कहा कौन से शब्द मुझसे कहे, ये मैं आपको बाद में बताऊंगा.” अपको बता दें दोनों के बीच झड़प 6 ओवरों के खेल के बाद देखने को मिली थी. तब तक कैपिटल का एक भी विकेट नही गिरा था.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अब पेट्रोल की चिंता खत्म 51000 में मिल रहा यह ईवी स्कूटर

Yo Drift: बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की भरमार है।...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you