ऑटोरापचिक लुक, 68KM का माइलेज, ₹1 लाख रुपए से...

रापचिक लुक, 68KM का माइलेज, ₹1 लाख रुपए से भी कम में आ जायेगा Yamaha का ये स्कूटर

-

होमऑटोरापचिक लुक, 68KM का माइलेज, ₹1 लाख रुपए से भी कम में आ जायेगा Yamaha का ये स्कूटर

रापचिक लुक, 68KM का माइलेज, ₹1 लाख रुपए से भी कम में आ जायेगा Yamaha का ये स्कूटर

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid : यदि आप भी अपने लिए किसी ऐसे स्कूटर की तलाश में है जो बढ़िया माइलेज देने के साथ साथ सस्ता भी हो? तो आपको यामाहा के Fascino 125 स्कूटर के बारे में विचार करना चाहिए. क्योंकि ये 1L पेट्रोल में 68 किलोमीटर का माइलेज देता है. साथ ही ये दिखने में भी काफी आकर्षक है. वहीं, इसकी कीमत भी 1 लाख रुपए से कम है. तो आइए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं…

इस स्कूटर को कंपनी ने 6 वेरिएंट में पेश किया है. जिसकी शुरुआती कीमत 77,100 रुपए है. वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत 88,730 रुपए रखी गई है. Yamaha Fascino 125 FI Hybrid स्कूटर में 5.2 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है. इसकी सबसे खास बात ये हैं कि इसका वजन काफी हल्का होता है. ये 99 किलोग्राम है, जिस कारण इसे कोई भी आसानी से चला सकता है.

ये भी पढ़ें: Oh my God! जीप अपनी इस SUV पर दे रही 11.85 लाख रुपए तक का डिस्काउंट, Tata – Maruti देखते रह गए

1L पेट्रोल में चलता है 68KM

आपको बता दें, इस स्कूटर को 1 लीटर पेट्रोल में 68 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. वहीं, इसमें मौजूद इंजन की बात करें तो आपको बता दें, इसमें 125सीसी का इंजन मिलता है जो 6500rpm पर 8.25ps की पावर और 5000आरपीएम पर 10.3एनएम का टॉर्क पैदा करता है.

एडवांस फीचर्स से है लैस

भारतीय बाजार में मौजूद Honda Activa 125, Suzuki Access 125,TVS Jupiter 125 और Hero Destini 125 आदि से यामाहा के स्कूटर का मुकाबला होता है. वहीं, इसमें यूएसबी चार्ज, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, साइड स्टैंड कट ऑफ स्विच जैसा एडवांस फीचर्स मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Guava benefits: अमरूद खाने के ये 5 फायदें जानकर चौंक जाएंगे आप, पढ़ें

Guava benefits: चाहे बड़े हो या बच्चें अमरूद खाना...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you