ऑटोOh my God! जीप अपनी इस SUV पर दे...

Oh my God! जीप अपनी इस SUV पर दे रही 11.85 लाख रुपए तक का डिस्काउंट, Tata – Maruti देखते रह गए

-

होमऑटोOh my God! जीप अपनी इस SUV पर दे रही 11.85 लाख रुपए तक का डिस्काउंट, Tata – Maruti देखते रह गए

Oh my God! जीप अपनी इस SUV पर दे रही 11.85 लाख रुपए तक का डिस्काउंट, Tata – Maruti देखते रह गए

Published Date :

Follow Us On :

Jeep Car Discount : जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अभी साल का आखिरी महीना चल रहा है. ऐसे में सभी वाहन निर्माता कंपनियां अपने सेल्स को बढ़ाने के लिए अपनी गाड़ियों पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं. इस लिस्ट में मारुति सुजुकी से लेकर टाटा मोटर्स तक का नाम शामिल है. इसी कड़ी में अब अमेरिकी ऑटो कंपनी Jeep का भी नाम जुड़ गया है. कंपनी भारतीय मार्केट में मौजूद अपनी एसयूवी पर 11.85 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है. तो चलिए बिना समय गवाएं इसके बारे में जानते हैं…

इस एसयूवी पर मिल रहा 11.85 लाख का डिस्काउंट

जी हां! हम बात कर रहे हैं Jeep Grand Cherokee की. कंपनी दिसंबर महीने में इस एसयूवी पर 11.85 लाख रुपए का डिस्काउंट दे रही है. आपको बता दें, मौजुदा समय में इसकी ऑनरोड कीमत 93.33 लाख रुपए है और ये केवल एक वेरिएंट में आती है. ऐसे में यदि आप अभी इसे खरीदते हैं तो आप लाखों का बचत कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: OMG ! Ducati के इन बाइक्स पर मिल रही ₹3 लाख तक की छूट, जल्दी करें ऑफर सीमित समय के लिए है

इसमें 2.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 286bhp की पावर और 400Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके मोटर को 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया गया है. एसयूवी सिग्नेचर क्वाड्रा ट्रैक 4×4 सिस्टम के साथ आती है. इसमें आपको चार कलर ऑप्शन मिलता है.

Jeep Car Discount : इन एसयूवी पर भी मिल रहा है डिस्काउंट

Jeep Grand Cherokee के अलावा Jeep Meridian और Jeep Compass पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. कंपनी Compass पर 1.5 लाख रुपए का डिस्काउंट और 7 सीटर Meridian पर 4 लाख रुपए तक का छूट दे रही है. ध्यान रहे ये ऑफर केवल 31 दिसंबर तक ही चलने वाला है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you