ऑटोOMG ! Ducati के इन बाइक्स पर मिल रही...

OMG ! Ducati के इन बाइक्स पर मिल रही ₹3 लाख तक की छूट, जल्दी करें ऑफर सीमित समय के लिए है

-

होमऑटोOMG ! Ducati के इन बाइक्स पर मिल रही ₹3 लाख तक की छूट, जल्दी करें ऑफर सीमित समय के लिए है

OMG ! Ducati के इन बाइक्स पर मिल रही ₹3 लाख तक की छूट, जल्दी करें ऑफर सीमित समय के लिए है

Published Date :

Follow Us On :

Ducati Bikes discount : Ducati की बाइक खरीदना हर लड़कों की चाहत होती है, लेकिन अधिक कीमत के चलते लोग इसकी खरीददारी नहीं कर पाते हैं. लेकिन सड़क पर चलते वक्त अगर किसी नौजवान को ये दिख जाएं, तो उसके मन में इसे खरीदने की इच्छा जाग उठती है. लेकिन इटालियन सुपरबाइक ब्रांड अब इच्छुक ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है, जिसका लाभ उठाकर आप इसे खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं.

जी हां! आपकी जानकारी के लिए बता दें, डुकाटी अपनी कुछ चुनिंदा बाइक्स पर 3 लाख रुपए तक का छूट ऑफर (Ducati Bike Offers) कर रही है. हालांकि, ये छूट नगद छूट पर दी रही है. ऐसे में जिन लोगों को इन सुपरबाइक्स खरीदने की चाहत है, उसके लिए ये मौका सबसे बेहतर होगा. हालांकि, ये ऑफर 31 दिसंबर तक ही मान्य है. उसके बाद मोटरसाइकिलों की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी जाएगी. ऐसे में आइए इन ऑफर्स के बारे में डिटेल से जानते हैं…

ये भी पढ़ें: Tata Nexon नहीं इस कार के दीवाने हुए लोग, महज ₹5.54 लाख है इसकी कीमत, लुक भी है शानदार

Ducati Bikes discount : जानें ऑफर

आपको बता दें, Ducati भारत में मौजूद मल्टीस्ट्राडा V2, मल्टीस्ट्राडा V2S, सुपरस्पोर्ट 950S, स्ट्रीट फाइटर V2 और स्क्रैंबलर 1100 के सभी वेरिएंट्स पर 1.5 लाख रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है. वहीं, Ducati मल्टीस्ट्राडा V4, मल्टीस्ट्राडा V4S Rider, स्ट्रीटफाइटर V4, स्ट्रीटफाइटर V4S और स्ट्रीटफाइटर V4SP पर 3 लाख रुपए तक का छूट मिल रहा है.

इंजन डिटेल ; V2 लाइनअप

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Ducati के V2 लाइनअप में मौजूद स्ट्रीटफाइटर,सुपरस्पोर्ट और मल्टीस्ट्रैड्स आदि में 9337सीसी, टेस्टास्ट्रेटा , ट्विन सिलेंडर, लिक्वड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 111.5 बीएचपी की पावर और 94एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. बाइक के मोटर को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है.

इंजन डिटेल ; V4 लाइनअप

Ducati V4 सेगमेंट में मौजूद सभी बाइक्स में 1158सीसी, 4 सिलेंडर, लिक्वड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 168बीएचपी की पावर और 125एनएम का टॉर्क पैदा करता है. बाइक के मोटर को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you