खेलGambhir vs Kohli: गंभीर ने फिर कसा विराट कोहली...

Gambhir vs Kohli: गंभीर ने फिर कसा विराट कोहली पर तंज, ट्रॉफी को लेकर कह डाली बड़ी बात

-

होमखेलGambhir vs Kohli: गंभीर ने फिर कसा विराट कोहली पर तंज, ट्रॉफी को लेकर कह डाली बड़ी बात

Gambhir vs Kohli: गंभीर ने फिर कसा विराट कोहली पर तंज, ट्रॉफी को लेकर कह डाली बड़ी बात

Published Date :

Follow Us On :

Gambhir vs Kohli: भारत के पूर्व बल्लेबाज़ और पूर्व में आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी संभालने वाले गौतम गंभीर और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीच की तकरार किसी से छुपी नहीं है. यह दोनो अक्सर किसी न किसी मौके पास एक दूसरे के उपर प्रहार करते दिखते है. हालाकि विराट कोहली की ओर से ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है. लेकिन विराट के फैंस अक्सर गंभीर को देख विराट कोहली के नाम के नारे लगाने लगते है. वही अब एशिया कप के दौरान गंभीर ने फिर एक बार विराट कोहली पर तंज कसा है. आपको बताते है गंभीर ने क्या कहा.

गंभीर ने क्या कहा?

Gambhir vs Kohli
Gautam Gambhir

पूर्व बल्लेबाज़ गौतम गंभीर एशिया कप का मैच खत्म होने के बाद पूर्व तेज़ गेंदबाज़ इरफान पठान के साथ शो कर रहे थे. तभी उनसे रोहित शर्मा के कप्तानी को लेकर सवाल पूछा जाता है. सवाल का जवाब देते हुए गंभीर रोहित की जम कर तारीफ करते है और उन्हें खूब सराहते है. इसी बीच गंभीर ने आईपीएल ट्रॉफी का जिक्र करते हुए कहा “रोहित शर्मा ने 5 आईपीएल ट्रॉफी जीती है, किसी को एक नसीब नहीं होती.” इसके बाद अब विराट कोहली के फैंस इसे कोहली पर तंज बता रहे है और सोशल मीडिया पर गंभीर को सुना रहे है.

पहले भी भिड़ चुके हैं दोनो

Gambhir vs Kohli
Gautam Gambhir

आपको बता दें हाल ही में गौतम गंभीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. एशिया कप के दौरान गंभीर मैदान से अंदर की और जा रहे थे तभी कुछ फैंस वहां पर कोहली – कोहली के नारे लगाने लगे और बदले में गंभीर ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी किसी उम्मीद नहीं थी. वही उसके बाद गंभीर ने मीडिया में सफाई देते हुए कहा था के कुछ लोग भारत विरोधी नारा लगा रहे थे जिसके कारण उन्हें ऐसा करना पड़ा. हालाकि सच क्या हुआ यह तो साफ नहीं हो पाया. वही आईपीएल के दौरान भी कोहली और गंभीर के बीच तना-तनी देखने को मिली थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह खबर खूब चली थी.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

CNG-PNG Hike: नए साल आते ही महंगाई का डबल अटैक, CNG-PNG हुई महंगी,जानें डिटेल्स

CNG-PNG Hike: नए साल आते ही लोगों ने ये...

Besharam Rang Song: बेशरम गाने में क्या नहीं दिखेगा भगवा रंग ? पठान पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

Besharam Rang Song: पठान रिलीज से पहले ही कॉन्ट्रोवर्सी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you